Breaking News

Post Top Ad

Your Ad Spot

मंगलवार, 25 अप्रैल 2023

माफिया अतीक के बेटे असद के फोन से मिला पिटाई का वीडियो, युवक को नंगा कर लात, घूंसे, बेल्ट से मारते दिख रहे हैं, गुर्गे

खौफ के लिए व्हॉट्सएप ग्रुप में भेजते थे,वीडियो...

प्रयागराज। माफिया अतीक अहमद के बेटे असद अहमद और शूटर गुलाम मोहम्मद को एसटीएफ ने बीते दिनों झांसी में एनकाउंटर में मार गिराया था, लेकिन जांच जैसे-जैसे आगे बढ़ रही है इसमें लिप्त हर किसी के काले कारमाने खुलते जा रहे हैं। अब अतीक के बेटे असद के फोन से पुलिस को एक रोंगटे खड़ा कर देने वाला वीडियो मिला है। इस वीडियो में कुछ लड़के ज़मीन पर बैठे एक युवक को बुरी तरह से पीट रहे हैं। व्यक्ति  पर लात-घूंसा और बेल्ट बरस रहा है।


असद के लखनऊ वाले फ्लैट का है,वीडियो...


पुलिस को ये वीडियो एनकाउंटर के बाद असद के मोबाइल फोन से मिला है। वीडियो पर 19 जनवरी, 2021 लिखा हुआ है। वीडियो राजधानी लखनऊ के एक फ्लैट का बताया जा रहा है, जहां असद रहता था। मारपीट के इस वीडियो में असद दिखाई नहीं दे रहा है, पुलिस को शक है कि असद ही वीडियो बनाने में शामिल रहा होगा। असद अपने पिता अतीक अहमद के नक्शेकदम पर चल निकला था। उसे भी अपने नाम का खौफ पैदा करने में आनंद मिल रहा था। आम जनमानस में  लोग असद नाम की माला जपे ऐसा असद चाहता था।  


असद के फोन से मिले वीडियो में क्या दिखा...???


जो वीडियो सामने आया है, उसमें एक युवक को नंगा करके बेरहमी से पीटा जा रहा है। वीडियो में 3 से 4 लोग पीटते हुए दिखाई दे रहे हैं, लेकिन असद दिखाई नहीं दे रहा है। मुमकिन है कि असद ही वीडियो शूट कर रहा हो। वीडियो में दिख रहा है कि असद के गुर्गे एक युवक को जमीन पर बैठाकर उसे बुरी तरह पीट रहे हैं। जब वह युवक कराह रहा था, तो मानो असद को मजा आ रहा था जांच में पता चला है कि असद के फ्लैट पर अक्सर लोगों की पिटाई की जाती थी। लोगों की पिटाई करते हुए वीडियो बनाया जाता था और फिर वीडियो को व्हॉट्सएप ग्रुप पर शेयर किया जाता था। पुलिस सूत्रों के मुताबिक असद और उसके साथी ऐसा लोगों में खौफ बनाने के लिए करते थे।


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें