Breaking News

Post Top Ad

Your Ad Spot

मंगलवार, 25 अप्रैल 2023

दो जेई और एक ठेकेदार को बंधक बनाने का सपा विधायक लकी यादव पर आरोप, पुलिस से झड़प का वीडियो भी हुआ वायरल

मल्हनी विधानसभा सीट से समाजवादी पार्टी के विधायक लकी यादव का कारनामा...

जौनपुर। उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले की मल्हनी विधानसभा सीट से समाजवादी पार्टी के विधायक लकी यादव और उनके समर्थकों पर दो जेई और एक ठेकेदार को बंधक बनाने का आरोप है। रविवार देर रात जौनपुर स्थित विधायक लकी यादव के आवास से पुलिस प्रशासन ने सभी को मुक्त कराया। इस दौरान विधायक के समर्थकों से पुलिस की तीखी झड़प और धक्का-मुक्की भी हुई। घटना का वीडियो वायरल है। 


ओलंदगंज से टीडी कॉलेज रोड पर कुछ महीने पूर्व अतिक्रमण के खिलाफ अभियान चलाया गया था।अतिक्रमण हटाने के बाद मौजूदा समय में सड़क किनारे नाली निर्माण का काम चल रहा है। निर्माण कार्य को देखने के लिए रविवार रात पीडब्ल्यूडी के दो जेई और एक ठेकेदार रोड पर घूम रहे थे। रात लगभग 10 बजे तीनों सपा विधायक लकी यादव के घर के नीचे वाले हिस्से में बनी पार्किंग में घुस गए। विधायक ने सीसीटीवी में देखा तो अपने समर्थकों से उनको अंदर बुलवाया। 


आरोप है कि जब तीनों अंदर गए तो विधायक ने बैठा लिया। सूचना से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया।आनन-फानन में सिटी मजिस्ट्रेट देवेंद्र सिंह पुलिस फोर्स के साथ विधायक के आवास पर पहुंच गए। तीनों को छोड़ने की बात कही तो विधायक लकी यादव ने इंकार कर दिया। ऐसे में पुलिस समर्थकों के बीच से उनको वहां से ले गई। इस दौरान जमकर धक्कामुक्की हुई। विधायक पर पुलिस से दुर्व्यवहार करने का आरोप है। 


पुलिस के अनुसार विधायक द्वारा दो जेई और ठेकेदार को बंधक बनाया गया था। जब पुलिस ने उनसे छोड़ने के लिए कहा तो वह नहीं माने। बाद में विधायक के समर्थक झड़प भी करने लगे। इस संबंध में सिटी मजिस्ट्रेट देवेंद्र सिंह ने बताया कि विधायक आवास पर दो जेई व एक ठेकेदार को बंधक बनाया गया था। बलपूर्वक प्रयोग करके उन्हें किसी तरह बाहर निकाला गया। उच्चाधिकारियों के आदेश पर ही मुकदमा दर्ज कराया जाएगा। 


सपा के विधायक लकी यादव ने कहा कि मैं अपने घर में था। रात में चार लोग घर के अंदर घुस रहे थे। उसी समय मैंने अपने सुरक्षाकर्मियों से कहा कि पता करें कि वह कौन लोग हैं। जब वे लोग पता करने गए तो उसमें से एक व्यक्ति फरार हो गया, तीन को दौड़ाकर पकड़ा गया। पकड़ने के बाद मैने खुद रात 11.05 बजे एसपी जौनपुर को घटना के बारे में सूचित किया। इसके बाद भी पुलिस नहीं आई तो मैंने सीओ सिटी को फोन किया। उन्होंने थोड़ी ही देर में पुलिस के पहुंचने की बात कही। 


लकी यादव ने कहा कि जब पुलिस घर पहुंची तो एक व्यक्ति ने जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल करते हुए अपशब्द कहा। इसके बाद पुलिस ने भी मेरे साथ दुर्व्यवहार किया। मेरा कॉलर पकड़कर खींचा। वायरल वीडियो में यह स्पष्ट रूप से देखा जा सकता है। बंधक बनाने के आरोप गलत हैं। यदि मैं किसी को बंधक बनाता तो खुद एसपी को फोन क्यों करता। इस मामले को मैं पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष को भी बताऊंगा और विधानसभा में भी उठाऊंगा।


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें