Breaking News

Post Top Ad

Your Ad Spot

मंगलवार, 25 अप्रैल 2023

माफिया अतीक का वो फोन नंबर, जिसे सुनकर कांप जाते थे, लोग

 

अतीक का बीएसएनएल वाला नम्बर...

प्रयागराज। 17 साल की उम्र से खून की नदियां बहाकर माफिया बने अतीक अहमद की दहशत ऐसा थी कि उसका नाम सुनकर लोग थर-थर कांपते थे। अतीक की उत्तर प्रदेश में तूती बोलती थी, लेकिन अतीक को उसके गुनाहों की ऐसी सजा मिली है, जिससे उसके सताए गए लोगों को बड़ा सुकून मिला है। अतीक अपने भाई अशरफ के साथ पुलिस कस्टडी में  सरेआम मारा गया। 


माफिया अतीक अहमद का फोन नंबर सामने आया है। इस फोन नंबर से अतीक लोगों को जान से मारने की धमकी, देख लेने की धमकी, हाथ पैर तोड़ने की धमकी, संपत्ति पर कब्जा करने की धमकी और तमाम सारी धमकियां दिया करता था। अतीक के फोन नंबर का पता चला है। अतीक सिर्फ प्रयागराज से ही धमकी नहीं देता था बल्कि बलरामपुर में भी उसका एक ठिकाना था, वहां से भी अतीक कई सारे नंबरों से लोगों को डराया धमकाया करता था।


तीन शूटरों ने ली अतीक-अशरफ की जान...


माफिया अतीक अहमद को गुजरात की साबरमती जेल में रखा गया था। अतीक को उमेश पाल हत्याकांड में पूछताछ के लिए प्रयागराज लाया गया था। अतीक को जब पुलिस रिमांड के बाद मेडिकल कराने के लिए अस्पताल ले जाया गया तो तीन शूटरों ने सरेआम ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर अतीक और अशरफ को मौत की नींद सुला दिया। पुलिस तीनों शूटरों से लगातार पूछताछ कर रही है।


 फरार हैं,शाइस्ता और गुड्डू मुस्लिम...


उमेश पाल हत्याकांड के बाद माफिया अतीक अहमद की बेगम शाइस्ता परवीन अब तक फरार है। शाइस्ता को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस ने उस पर 50 हजार का इनाम रखा है। शाइस्ता पर इनाम बढ़ाकर एक लाख किया जा सकता है। शाइस्ता का अब तक कोई पता नहीं चला है। अतीक का खास बमबाज गुड्डू मुस्लिम भी फरार है। गुड्डू मुस्लिम की लोकेशन छत्तीसगढ़ में मिली थी। पुलिस की जानकारी के मुताबिक गुड्डू मुस्लिम वहां से भी फरार हो गया है। गुड्डू मुस्लिम और शाइस्ता को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस दिन रात जुटी हुई है।


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें