Breaking News

Post Top Ad

Your Ad Spot

शनिवार, 29 अप्रैल 2023

माफिया डॉन अतीक की फरारी काट रही पत्नी शाइस्ता के साथ साए की तरह दिख रहा शूटर अरमान

माफिया डॉन की पत्नी शाइस्ता परवीन के साये कि तरह साथ शूटर अरमान 

प्रयागराज।देश का बहुचर्चित उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में दिनदहाड़े हुए अधिवक्ता उमेश पाल हत्याकांड का शूटर अरमान और माफिया अतीक अहमद की फरारी काट रही पत्नी शाइस्ता परवीन का एक और वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो मेयर चुनाव प्रचार के दौरान का है। हत्याकांड से पहले शाइस्ता को बहुजन समाज पार्टी प्रयागराज से महापौर का प्रत्याशी बनाने वाली थी। अतीक गैंग ने महापौर का चुनाव प्रचार भी शुरू कर दिया था माफिया अतीक की फरारी काट रही पत्नी शाइस्ता परवीन का एक और वीडियो वायरल हो रहा, जिसमे साए की तरह साथ दिख रहा शूटर अरमान है।   


बता दें कि माफिया ब्रदर्स कि हत्या के बाद से ही शाइस्ता परवीन फरारी काट रही है साथ ही गुड्डू मुस्लिम का भी अभी  तक कुछ पता नही लगा पा रही पुलिस। प्रयागराज पुलिस और यूपी एसटीएफ लिए लेडी डॉन शाइस्ता परवीन की गिरफ्तारी सबसे बड़ी चुनौती बन गई है। शाइस्ता पर 50 हजार का इनाम रखा गया है। शाइस्ता पर इनाम बढ़कर अब 1 लाख होने वाला है। शाइस्ता के अलावा पुलिस अशरफ की पत्नी जैनब फातिमा माफिया अतीक अहमद की बहन आयशा नूरी को बड़ी शिद्दत से तलाश रही है। उमेश पाल हत्याकांड में अब तक शाइस्ता परवीन, गुड्डू मुस्लिम, शूटर साबिर और अरमान फरारी काट रहे हैं। तीनों शूटर्स पर 5-5 लाख के इनामी है।


वायरल वीडियो कसारी मसारी इलाके में शाइस्ता के चुनाव प्रचार का बताया जा रहा है। वीडियो को देखकर ऐसा प्रतीत होता है कि ये उमेश पाल हत्याकांड से मात्र 1 महीने पहले का है। शाइस्ता को पूरा यकीन थी कि इस बार बसपा उन्हें टिकट देगी। इसलिए महापौर चुनाव के ऐलान से पहले ही शाइस्ता और अतीक गैंग ने चुनाव प्रचार शुरू कर दिया था। वायरल वीडियो में शाइस्ता परवीन वोट मांगते हुए दिखाई दे रही हैं। इस दौरान शाइस्ता के साथ उसका बेहद करीबी गुर्गा 5 लाख का इनामी शूटर अरमान मौजूद है। सूत्रों के मुताबिक अरमान लेडी डॉन शाइस्ता परवीन का बेहद विश्वासपात्र लोगों में है और शाइस्ता की सुरक्षा की जिम्मेदारी उसी की है।


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें