Breaking News

Post Top Ad

Your Ad Spot

गुरुवार, 27 अप्रैल 2023

सपा प्रत्याशी अनुराधा चौहान का बयान बोलीं- मैं भी ठाकुर हूँ, योगी जी भी ठाकुर हैं, वह मेरे बड़े भाई हैं

सपा प्रत्याशी अनुराधा चौहान... 

रामपुर। उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले की स्वार विधानसभा सीट पर उपचुनाव होना है। समाजवादी पार्टी ने स्वार विधानसभा सीट से अनुराधा चौहान को प्रत्याशी बनाया है। अब अनुराधा चौहान का एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में अनुराधा कह रही हैं कि मैं भी ठाकुर हूं, योगी जी भी ठाकुर हैं, वह मेरे बड़े भाई हैं, उनका मन जरूर मुझे आशीर्वाद देने के लिए करेगा। अनुराधा ने इसे स्वीकार किया है। उन्होंने ऐसा बयान दिया है। अनुराधा का कहना है कि मुख्यमंत्री तो सबके हैं।


बता दें कि समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता अपनी विधायकी गंवाने वाले मोहम्मद आजम खान के बेटे अब्दुल्ला आजम की विधायकी रद्द होने के बाद स्वार विधानसभा सीट पर उपचुनाव हो रहा है। उपचुनाव के लिए मतदान 10 मई और मतगणना 13 मई को होगी। सपा ने उपचुनाव में अनुराधा चौहान को चुनावी मैदान में उतारा है। भाजपा गठबंधन से अपना दल (एस) के प्रत्याशी शफीक अंसारी और पीस पार्टी की प्रत्याशी डॉ. नाजिया सिद्दीकी सहित कुल छः उम्मीदवार चुनावी मैदान में हैं। 


आजम खान के इस मजबूत किले को ध्वस्त करने के लिए भाजपा गठबंधन बड़े जोर-शोर से जुटा है। आजम खान के मजबूत किले को बचाने के लिए सपा ने भी हिन्दू प्रत्याशी उतारकर मुकाबला रोमांचक कर दिया है। सभी प्रत्याशियों ने अपना चुनाव प्रचार शुरू किया है। चुनाव प्रचार के दौरान सपा प्रत्याशी अनुराधा चौहान ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लेकर बयान दिया है। अनुराधा के इस बयान से रामपुर से लेकर लखनऊ तक सियासी गलियारे में हड़कंप मच गया है।


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें