Breaking News

Post Top Ad

Your Ad Spot

शनिवार, 15 अप्रैल 2023

भीषण सड़क हादसा: पेड़ से टकराई इनोवा कार, छः की मौत और आठ घायल

उत्तर प्रदेश के श्रावस्ती जिले में भीषण सड़क हादसा...

श्रावस्ती। उत्तर प्रदेश के श्रावस्ती जिले में शनिवार की सुबह भीषण सड़क हादसा हुआ है। इस हादसे में छह लोगों की मौत हो गई और आठ लोग घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दर्दनाक हादसे में सड़क पर चीख-पुकार मच गई।


मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार को इकौना थाना क्षेत्र के कर्मोहना दकाही गांव में 70 वर्षीय भगौती प्रसाद की मौत हो गई थी। भगौती के मौत की खबर पाकर लुधियाना में रहकर काम कर रहे पारिवार के 14 लोग इनोवा पीबी 29 एच 4067 से अपने गांव कर्मोहना दकाही इकौना आ रहे थे। इकौना थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे पर सोनरई गांव के पास शनिवार की सुबह चालक को झपकी आ गई, जिससे इनोवा कार सड़क किनारे पेड़ से टकराकर खंती में पलट गई। 


घटना की सूचना पर इकौना थाना प्रभारी संतोष कुमार तिवारी मौके पर पहुंच कर जेसीबी की मदद से इनोवा कार को खंती से बाहर निकलवाया और घायलों को एम्बुलेंस की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र इकौना लाए। डॉक्टरों ने छह लोगों को मृत घोषित कर दिया, आठ घायलों की हालत गंभीर देख उन्हें मेडिकल कॉलेज बहराइच रेफर कर दिया। घटना की सूचना पर पुलिस अधीक्षक प्राची सिंह, अपर पुलिस अधीक्षक ने घटना स्थल का जायजा लिया। प्रभारी निरीक्षक इकौना ने बताया कि सभी मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें