Breaking News

Post Top Ad

Your Ad Spot

सोमवार, 17 अप्रैल 2023

माफिया डॉन भाइयों की हत्या पर डिप्टी सीएम तेजस्वी ने कहा सब फिल्मी अंदाज में स्क्रिप्टेड था

बिहार में लालू यादव ने जंगलराज कायम किया था तो यूपी में मुलायम सिंह यादव ने माफियाराज कायम किया था... 

माफिया  डॉन की हत्या को फ़िल्मी अंदाज़ में फिल्माया गया-तेजस्वी यादव 

पटना। उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में माफिया अतीक अहमद और अशरफ को तीन हमलावरों ने गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। तीनों हमलावरों ने हत्या करने के बाद पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया। तीनों 14 दिन की न्यायिक हिरासत में हैं। अतीक के बेटे असद का भी यूपी एसटीएफ ने एनकाउंटर में ढेर कर चुकी है। पुलिस कस्टडी में अतीक और अशरफ की हत्या के बाद विपक्षी दल लगातार राज्य की योगी सरकार पर हमला कर रहे है। इसी कड़ी में अब बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कहा है कि जो लोग भी अपराधी हैं। ऐसे लोगों के प्रति हमारी कोई सहानुभूति नहीं है, लेकिन इस देश में अपराध का खात्मा कानून के तहत होना चाहिए। देश में कोर्ट और संविधान है। 


डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव उत्तर प्रदेश की कानून ब्यवस्था पर बरसे, स्क्रिप्टेड है,माफिया भाइयों  की हत्या...


सोमवार को पटना एयरपोर्ट पहुंचे तेजस्वी यादव को पत्रकारों ने घेर लिया। इस दौरान जब पत्रकारों ने तेजस्वी यादव से अतीक अहमद और अशरफ की हत्या मामले पर जब सवाल किया तो उन्होंने कहा कि यूपी में जो हुआ ये अतीक अहमद का जनाजा नहीं, बल्कि कानून का जनाजा निकला है। पुलिस कस्टडी में अगर सबसे ज्यादा हत्या हुई है तो यूपी में हुई है। सस्ती लोकप्रियता को देखते हुए यह काम किया गया है। सब लोग यह जान रहे हैं कि यूपी में किस प्रकार शासन चलाया जा रहा है। तेजस्वी यादव ने कहा कि हत्यारा हत्यारा होता है। हमें कोई हमदर्दी नहीं है, लेकिन पुलिस कस्टडी में हत्या हुई है। ऐसा लग रहा है कि ये सब  स्क्रिप्टेड है। 


माफिया डॉन अतीक व उसके भाई अशरफ की हत्या की एसआईटी करेगी जांच...


तेजस्वी ने अतीक की हत्या पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि पुलिस कस्टडी में किसी की हत्या होती है तो सवाल उठेंगे ही। वहीं एक सवाल पर उन्होंने कहा कि ये हत्या स्क्रिप्टेड लग रही है। बता दें कि अतीक और अशरफ की हत्या और अतीक के बेटे असद के एनकाउंटर पर विपक्ष द्वारा लगातार योगी आदित्यनाथ सरकार पर हमला किया जा रहा है। वहीं अब इस मामले की जांच के लिए योगी आदित्यनाथ ने एसआईटी का गठन किया है। योगी सरकार माफिया अतीक और अशरफ की हत्या से पर्दा हटाने के लिए रिटायर्ड जस्टिस और रिटायर्ड डीजीपी से कराने का निर्णय लिया है। निष्पक्ष जाँच हुई तो अभी कई माफियाओं के चेहरे से नकाब उतरेगा।  


सच बात तो ये है कि बिहार में जंगलराज यदि किसी ने कायम किया तो वह डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के पिता एवं बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव हैं। लालू यादव ने बिहार में शहाबुद्दीन और तस्लीमुद्दीन साहित अपने साले साधू यादव और सुभाष यादव को इतनी छूट दी थी कि बिहार में अराजकता फैल गई थी। ऐसा सिर्फ सत्ता की लालच में किया था। यूपी में माफियाराज के जनक सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव हैं, जिन्होंने अतीक, मुख़्तार और दस्यु सुन्दरी फूलन देवी तक को सांसद और विधायक बनाया था। माफिया अतीक के पूरे मामले में मुलायम पुत्र अखिलेश सबसे ज्यादा सवाल खड़े किये, बड़ा सवाल है जो सवाल उन्हें अपने पिता से करने चाहिए थे, वो सवाल वो योगी बाबा से कर रहे हैं...???

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें