Breaking News

Post Top Ad

Your Ad Spot

शुक्रवार, 24 मार्च 2023

माफिया अतीक अहमद के नाबालिग दो बेटों के सस्पेंस से उठा पर्दा, पुलिस ने बताया कहां हैं, एजम और अबान

बहुचर्चित उमेश पाल हत्याकांड के बाद जब नाबालिग बेटे के गायब होने के सम्बन्ध में प्रयागराज पुलिस पर आरोप लगाते हुए हत्यारोपी शाइस्ता परवीन कोर्ट में अर्जी दी तो योगी बाबा की पुलिस क्या कर रही थी...???  

हत्यारोपी अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन... 

प्रयागराज। उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में हुए बहुचर्चित उमेश पाल हत्याकांड में आरोपी पूर्व सांसद माफिया अतीक अहमद के दो नाबालिग बेटे कहां हैं। अब सस्पेंस से पर्दा उठ गया है। उमेश पाल हत्याकांड के एक माह बाद पता चला है कि दोनों प्रयागराज के राजरूपपुर बाल संरक्षण गृह में हैं। उमेश पाल हत्याकांड के बाद अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन ने कोर्ट में अर्जी दाखिल की थी, जिसमें शाइस्ता ने कहा था कि उसके दो नाबालिग बेटे एजम अहमद और अबान अहमद किस बाल संरक्षण गृह में हैं। पुलिस इसका जवाब दे।


इसको लेकर धूमनगंज पुलिस ने सीजेएम कोर्ट में रिपोर्ट पेश की। रिपोर्ट में बताया गया कि अतीक अहमद के दोनों नाबालिग बेटे प्रयागराज के राजरूपपुर बाल संरक्षण गृह में हैं। कोर्ट ने अतीक के वकील को चाइल्ड वेलफेयर कमेटी के समक्ष बच्चों की सुपुर्दगी के संबंध में आवेदन देने के लिए कहा है। साथ ही कोर्ट ने इस मामले में सुनवाई के लिए 27 मार्च की तारीख निर्धारित की है। इससे पहले पुलिस ने कोर्ट में जवाब दाखिल कर कहा था कि अतीक के बेटे लावारिस हालत में मिले थे। नाबालिग होने की वजह से उन्हें बाल संरक्षण गृह में दाखिल करा दिया गया था। इस पर शाइस्ता की अर्जी में कहा गया कि पुलिस झूठ बोल रही है और उनके बेटे बाल संरक्षण गृह में नहीं हैं।


बता दें कि बीते माह 24 फरवरी को बसपा विधायक राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह अधिवक्ता उमेश पाल उर्फ कृष्ण कुमार और उनकी सुरक्षा में लगे सिपाही संदीप निषाद और राघवेंद्र सिंह की धूमनगंज थाने से चंद कदम की दूरी पर ताबड़तोड़ गोलियां और बम बरसाकर हत्या कर दी गई थी। हत्याकांड में उमेश पाल की पत्नी जया पाल ने माफिया अतीक अहमद, भाई पूर्व विधायक अशरफ, पत्नी शाइस्ता परवीन, दो बेटों, गुड्डू मुस्लिम, गुलाम मोहम्मद और 9 अन्य पर मुकदमा दर्ज कराया था। उमेश पाल हत्याकांड में पुलिस एक तरफ शूटरों की तलाश में पश्चिम बंगाल से महाराष्ट्र तक छापेमारी कर रही है।दूसरी तरफ अतीक और उसके करीबियों के साम्राज्य पर बुलडोजर भी गरज रहा है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें