Breaking News

Post Top Ad

Your Ad Spot

मंगलवार, 28 मार्च 2023

ढाई लाख रूपये जमा करने के बाद बची इज्जत, नहीं चला सत्ता का रौब, भाजपा नेत्री को जमा करना पड़ा बिजली का बकाया

सपा विधायक के खिलाफ बिजली विभाग ने जारी की आरसी 

नहीं चला सत्ता का रौब, भाजपा नेत्री को जमा करना पड़ा बिजली का बकाया... 

सुल्तानपुर। भारतीय जनता पार्टी की कोषाध्यक्ष एवं सुर्खियों में रहने वाली नेता पूजा कसौंधन पर से उस समय सत्ता का नशा उतर गया, जब बकाया रहने पर कनेक्शन काटने के लिए बिजली विभाग की टीम उनके दरवाजे पर पहुंच गई। लगभग ढाई लाख रूपये देकर फौरी तौर उन्होंने केबिल कटने से बचा ली और शेष जल्द अदा करने की मोहलत मांगी। उधर, इसौली के सपा विधायक मो. ताहिर खान के विरूद्ध बिजली विभाग ने बकाया न जमा करने पर दो लाख से अधिक की आरसी जारी कर दी है। 

सपा विधायक के खिलाफ भी बिजली विभाग ने जारी की आरसी...

विदित हो कि इन दिनों शासन के निर्देश पर बिजली विभाग बकाया वसूली और बिजली चोरों के खिलाफ अभियान चला रहा है। प्रतिदिन जिलेभर में छापामारी चल रही है, जिसमें न केवल बड़े बकाएदार निकलकर सामने आ रहे हैं, बल्कि बिजली चोर भी पकड़े जा रहे हैं। वित्तीय वर्ष के अंतिम माह में मध्यांचल विद्युत वितरण निगम के प्रबंधतंत्र के सख्त निर्देश हैं कि पांच हजार से अधिक के बकाएदारों के कनेक्शन काट दिए जाए। जिसके तहत जिलेभर में सैकड़ों बिजली कर्मी भोर से देरशाम तक अभियान में जुटे हुए हैं। शनिवार को शहर के बाधमंडी के नजदीक भाजपा की कोषाध्यक्ष पूजा कसौंधन के आवास और प्रतिष्ठान पर विभाग की टीम पहुंच गई। 


बताया जाता है कि इनके कई कनेक्शन हैं, लगभग पांच लाख तक बकाया है। पहले तो इन्होंने अधिकारियों को रौंब में लेने की कोशिश की, लेकिन जब वे पीछे नहीं हटे तो अंततः अपनी केबिल कटने से बचाने के लिए लगभग 2:30 लाख रूपया देना पड़ा। कहा जाता है कि बाकी कनेक्शनों के बारे में उन्होंने पारिवारिक विवाद का हवाला दिया और जल्द ही बकाया जमा कराए जाने का वादा किया। उधर, इसौली के समाजवादी पार्टी के विधायक मो.ताहिर खां से बिजली अधिकारी पिछले मार्च की शुरूआत से ही बकाया विद्युत भुगतान जमा करने का अनुरोध करते आ रहे थे। इसके बावजूद विधायक ने अभी तक भुगतान नहीं किया है। जिस पर विद्युत विभाग ने कड़ा रूख अख्तियार करते हुए आरसी जारी कर दी है, जिससे विधायक की मुश्किलें बढ. गई है।


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें