Breaking News

Post Top Ad

Your Ad Spot

मंगलवार, 22 मार्च 2022

गैंगरेप के बाद हत्या के आरोपी के मकान पर चला बुलडोजर, आरोपी का घर हुआ जमींदोज

अभी तक उत्तर प्रदेश में अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ चर्चा में रहे तो अब उन्हीं की तर्ज पर मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान भी अपराधियों पर अंकुश लगाने के लिए बाबा बुलडोजर की तरह मामा बुलडोजर बनते नजर आ रहे हैं। अब लोग मध्यप्रदेश के सीएम मामा शिवराज सिंह चौहान की तुलना उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से कर रहे हैं...

गैंगरेप के आरोपी का जमींदोज हुआ आशियाना...

शहडोल। मध्यप्रदेश के सीएम मामा शिवराज सिंह चौहान उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बुलडोजर से बहुत प्रभावित हैं बाबा बुलडोजर की तर्ज पर चलते हुए मध्यप्रदेश की शिवराज चौहान सरकार ने भी सामूहिक दुष्कर्म मामले के मुख्य आरोपी के मकान पर बुलडोजर चलवाते हुए उसे पूरी तरह से जमींदोज कर दिया है। इसके लिए प्रशासन की ओर से बाकायदा गैंगरेप के मुख्य आरोपी के आवास पर नोटिस चस्पा किया गया था। मंगलवार को मध्यप्रदेश के शहडोल में सामूहिक दुष्कर्म के मामले में जिला प्रशासन की ओर से की गई बड़ी कार्रवाई के अंतर्गत गैंगरेप के मुख्य आरोपी शादाब के घर पर बुलडोजर चला दिया गया है। जिला प्रशासन की टीम आज सवेरे सामूहिक दुष्कर्म मामले के मुख्य आरोपी अब्दुल शादाब उस्मानी के पुरानी बस्ती स्थित आवास पर पहुंची। भारी संख्या में पुलिस फोर्स को साथ लेकर पहुँची प्रशासन की टीम ने गैंगरेप के मुख्य आरोपी शादाब के घर को देखते ही देखते कुछ ही देर में बुलडोजर से जमींदोज कर दिया गया।


गैंगरेप के मुख्य आरोपी शादाब के घर को जमींदोज करने से पहले सोमवार को जिला प्रशासन की ओर से  मकान पर नोटिस चस्पा कर दिया गया था। उल्लेखनीय है कि पुरानी बस्ती इलाके में रहने वाली एक 28 वर्षीय युवती के साथ अब्दुल शादाब उस्मानी ने अपने दो नौकरों के साथ मिलकर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया था। क्षीर सागर में पिकनिक के बहाने युवती को आरोपी शादाब ने 19 मार्च को अपने साथ ले जाकर गैंगरेप करने के बाद उसे मौत के घाट उतार दिया गया था। अभी तक उत्तर प्रदेश में अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ चर्चा में रहे तो अब उन्हीं की तर्ज पर मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान भी अपराधियों पर अंकुश लगाने के लिए बाबा बुलडोजर की तरह मामा बुलडोजर बनते नजर आ रहे हैं।अब लोग मध्यप्रदेश के सीएम मामा शिवराज सिंह चौहान की तुलना उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से कर रहे हैं। ट्विटर पर एक यूजर ने लिखा है कि मध्य प्रदेश में बुलडोजर मामा शिवराज सिंह चौहान अपराधियों के लिए काल बन गए हैं।


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें