Breaking News

Post Top Ad

Your Ad Spot

सोमवार, 28 फ़रवरी 2022

तेज आवाज में बज रहे म्यूजिक को बंद कराने के लिए मौके पर पहुंची थी, पुलिस

शराब के नशे में धुत तीन युवकों ने पुलिसकर्मियों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा…

नशे में धुत शराबियों ने पुलिसकर्मियों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा...

बादशाहपुर। हरियाणा के गुरुग्राम सेक्टर-64 स्थित ओरोना कन्वेंशन बैंक्वेट हाल में शराब के नशे में धुत तीन युवकों ने पुलिसकर्मियों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। पुलिसकर्मी अपनी जान बचाने के लिए इधर-उधर भागे तो युवकों ने पुलिस का पीछा कर जान से मारने की धमकी दी। पुलिस तेज आवाज में बज रहे म्यूजिक को बंद कराने के लिए मौके पर पहुंची थी। सेक्टर-65 थाना पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। बाद में मौके पर पहुंचे पुलिस बल ने दो युवकों को काबू कर लिया, जबकि तीसरा भागने में कामयाब हो गया। सुबह पांच बजे सेक्टर-64 स्थित ओरोना कन्वेंशन हाल में तेज आवाज में म्यूजिक बज रहा था। किसी व्यक्ति ने तेज आवाज में म्यूजिक बजने की शिकायत पुलिस कंट्रोल रूम को दी। 

 

हरियाणा के पंचकुला पुलिस कंट्रोल रूम से इसकी सूचना भोंडसी थाना पुलिस को दी गई। भोंडसी थाना में तैनात इमरजेंसी रिस्पांस व्हीकल (इआरवी) 235 पर तैनात स्टाफ सहायक उप निरीक्षक राजेश, सिपाही नितिन तथा चालक मोहित मौके पर पहुंचे। चार-पांच युवक फोर्ड गाड़ी में रख कर तेज आवाज में म्यूजिक बजा कर डांस कर रहे थे। पुलिस ने तेज आवाज में म्यूजिक बजाने के लिए मना किया। डांस करने वाले पुलिसकर्मियों के साथ बदतमीजी करने लगे और कहा कि यह तो ऐसे ही बजेगा। पुलिसकर्मी फोटो लेने लगे तो उन युवकों ने पुलिसकर्मियों का फोन छीन लिया और धक्का-मुक्की करने लगे। चालक मोहित ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि वे लोग आपस मे एक दूसरे का नाम अंश, कनव सिंह व हर्ष बोल रहे थे। आपस में लोग एकजुट होकर कहने लगे कि पुलिस वालों को मारो, क्योंकि ये हमारी पार्टी को खराब कर रहे हैं। 


तेज साउंड को बंद कराने पहुँचे तीनों पुलिसकर्मियों के साथ आयोजन में आनंद उठा रहे लोग मारपीट शुरू कर दी। वे सभी पुलिसकर्मियों को जान से मारने की धमकी दे रहे थे। पुलिसकर्मी अपनी जान बचाने के लिए वहां से भागने लगे तो तीनों युवक पुलिस के पीछे-पीछे उन्हें दौड़ाते हुए उनके साथ मारपीट करते रहे। पुलिस कर्मियों ने इस घटना की जानकारी सेक्टर-65 थाना पुलिस को दी। सेक्टर-65 थाना पुलिस तुरंत मौके पर पहुंच गई। शराब के नशे में धुत तीनों लोगों ने सेक्टर-65 थाना से पहुंची पुलिस के साथ भी बदतमीजी की। पुलिस ने मौके पर दिल्ली के माडल टाउन के रहने वाले अंश तथा डीएलएफ के कनव सिंह को दबोच लिया। हर्ष तथा अन्य साथी पुलिस को चकमा देकर मौके से फरार हो गए। पुलिस को भागे हुए आरोपियों की तलाश है और उन्हें दबोचने के लिए पुलिस की टीम लगी हुई है।  


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें