Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

गुरुवार, 13 जनवरी 2022

समाज में अपनी इज्जत और मान मर्यादा स्थापित करने के लिए नकली पुलिसकर्मी बनने वाला उदयपुरवाटी के छापोली का सत्यनारायण सैनी की खुली पोल, असली पुलिसकर्मियों ने उसे किया गिरफ्तार

वर्दी की शौक ने युवक को करा दी जेल की सैर, बंदियों के बीच पहुँच कर नकली पुलिस वाले की बन्द हो गई बोलती...

नकली पुलिसकर्मी को असली पुलिसकर्मियों ने किया गिरफ्तार...

इस वक्त की राजस्थान से सबसे बड़ी खबर सामने आ रही है। एक युवक उदयपुर वाटी तहसील जो कि राजस्थान पुलिस परीक्षा में फेल हो गया। पुलिस की वर्दी पहनने का शौक पूरा करने के लिए युवक ने वर्दी सिलाई और एक नकली पहचान पत्र बनवा लिया और पुलिसकर्मी बन गया। वह भूल गया कि आज नहीं तो कल असली और नकली की पहचान हो जाएगी तो उसका भांडा फूट जायेगा। फिर उसे वह वर्दी नहीं बचा पाएगी जिसे वह धारण कर रखा है। सच्चाई सामने आने के बाद फिर तो जेल की हवा खानी पड़ सकती है। उसके साथ वही हुआ।


इस दौरान जयपुर में विधायकपुरी थानाधिकारी विजेंद्र सिंह व राजकुमार कांस्टेबल, राजेंद्र प्रसाद कांस्टेबल की टीम द्वारा युवक को दरियाफ्त किया गया, जब उससे उसका नाम पूछा गया तो युवक ने उदयपुरवाटी तहसील के छापोली गांव का सत्यनारायण सैनी पुत्र झाबर मल सैनी उम्र 24 साल बताया। जिसके बाद पुलिस ने पुलिस की फर्जी वर्दी पहनकर घूमने वाले नकली पुलिसकर्मी को पहचान आईडी के साथ गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार युवक पर तकरीबन एक दर्जन धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। युवक क्राइम पेट्रोल सीरियल देखकर बना फर्जी पुलिसकर्मी बना और पकड़ा गया।


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें