Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

रविवार, 12 दिसंबर 2021

कानपुर में अपने ही बेटे, बेटी और पत्नी की हत्या करने का आरोपी डॉक्टर की गंगा में मिली लाश

डिप्रेशन में यदि कोई ब्यक्ति जीने लगे तो उससे परिवार के सदस्य को भी होशियार होकर उसके साथ जीना होगा, अन्यथा डिप्रेशन वाला ब्यक्ति जानलेवा हमला कर अपने सगे से सगे ब्यक्ति की हत्या कर सकता है, जैसे कानपुर का डॉक्टर सुशील कुमार ने पत्नी, पुत्री और पुत्र को मारकर अंत में खुद आत्महत्या जैसे कदम उठा लिया 

कानपुर में ट्रिपल मर्डर के आरोपी डॉक्टर की गंगा में मिली लाश...

कानपुर। कल्याणपुर के डिविनिटी अपार्टमेंट में 3 दिसंबर को हुए तिहरे हत्याकांड के आरोपी डॉक्टर सुशील कुमार का शव रविवार को सिद्धनाथ घाट पर उतराता हुआ पाया गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्टीमर के जरिए शव को कड़ी मशक्कत के बाद गंगा की लहरों के बीच से बाहर निकाला गया। कल्याणपुर निवासी डॉक्टर सुशील कुमार ने अपनी पत्नी और दो बेटों की बेरहमी से हत्या कर दी थी। आरोपी ने वारदात को अंजाम देने से पहले 10 पेज का नोट्स छोड़ा था। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर उसकी गिरफ्तारी के लिए लगातार प्रयास कर रही थी। अटल घाट से लेकर सरसैया घाट में जल पुलिस और गोताखोरों के जरिए डॉक्टर की तलाश की गई, लेकिन पुलिस को कामयाबी नहीं मिली। रविवार को किलर डॉक्टर का शव गंगा में उतराते हुए पाया गया। 


अपनी पत्नी और बेटी व बेटे को मौत के घाट उतारने वाले आरोपी डॉक्टर सुशील कुमार ने स्वयं को भी मारने यानि आत्महत्या करने की बात अपने डायरी में लिखे 10 पृष्ठीय नोट में लिखा था, परन्तु मौके से वारदात के बाद ट्रिपल हत्या का आरोपी डॉक्टर सुशील कुमार गायब हो गया था, जिसकी पुलिस तलाश कर रही थी। लगता है कि वारदात को अंजाम देकर आरोपी डॉक्टर सुशील कुमार अटल घाट पहुंचा था। मोबाइल नंबर की सीडीआर के बाद सीसीटीवी फुटेज के बाद पुलिस ने इसकी पुष्टि की थी। अटल घाट पर वह काफी देर तक टहलता रहा। इसके बाद पुलिस की कई टीमें कानपुर से लेकर फतेहपुर तक गंगा में रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया हुआ था। अटल घाट पर लगे सीसीटीवी कैमरों में डॉक्टर सुशील नजर आया। तीन दिसंबर को वारदात को अंजाम देने के बाद वह दोपहर 3ः27 बजे अटल घाट पर पहुंचा था। फुटेज से स्पष्ट है कि वह यहां पर सवा पांच बजे तक कैमरे की जद में रहा। उसके बाद वह अचानक गायब हो गया। डॉक्टर मुख्य गेट से बाहर निकलते नहीं दिख रहा है और न ही नदी में कूदते हुए नजर आया।


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें