Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

गुरुवार, 30 दिसंबर 2021

प्रतापगढ़ के जेठवारा थाना में चोरी की मोटर साइकिल के साथ दो शातिर अभियुक्त को पुलिस ने किया गिरफ्तार

गाड़ियों की बरामदी तो पुलिस कर लेती है,परन्तु गाड़ी के स्वामी का नाम पता सार्वजनिक न करना पुलिस की अकर्मण्यता की श्रेणी में आता है...

चोरी की मोटर साइकिल के साथ दो शातिर अभियुक्त गिरफ्तार...

पुलिस अधीक्षक प्रतापगढ़ सतपाल अंतिल द्वारा जनपद में अपराध एवं अपराधियों पर अंकुश लगाने हेतु निरंतर दिये जा रहे निर्देश के क्रम में कल दिनांक- 29/12/2021 को थाना जेठवारा के उप निरीक्षक सीताराम यादव मय हमराह चेकिंग के दौरान मुखबिर खास की सूचना पर थाना क्षेत्र के बकुलाही नदी मऊआइमा बार्डर के पास से चोरी की 2 अदद मोटर साइकिल के साथ दो अभियुक्तों 01. संदीप कोरी पुत्र मोतीलाल कोरी 2. सूरज कोरी पुत्र मिट्ठूलाल निवासी पूरे नेवाज थाना लालगंज जनपद प्रतापगढ़ को गिरफ्तार किया गया, जबकि एक अन्य अभियुक्त मौके से भाग निकला। मौके से फरार अभियुक्त की पहचान कर ली गई है, जिसके सम्बन्ध में आवश्यक विधिक कार्यवाही की जा रही है। 


गिरफ्तार अभियुक्तों ने पूछताछ में बताया कि यह मोटर साइकिल चोरी की है, जिसे हम लोगों ने अलग-अलग जगह से चोरी किये थे। बरामद मोटर साइकिलों में से एक सुपर स्प्लेण्डर मोटर साइकिल नंबर- यूपी-72-एवी- 8667 थाना जेठवारा पर पंजीकृत मु0अ0सं0- 515/21 धारा- 379 भादवि से सम्बन्धित है। इस संबंध में थाना जेठवारा पर उक्त अभियुक्तों के विरूद्ध मु0अ0सं0- 522/2021 धारा- 379, 411, 413, 419, 420 भादवि का अभियोग पंजीकृत किया गया। बरामदगी में चोरी की एक अदद पैशन प्रो मोटर साइकिल (बिना नम्बर प्लेट) एंव चोरी की एक अदद सुपर स्प्लेण्डर मोटर साइकिल बिना नम्बर पुलिस टीम में उप निरीक्षक सीताराम यादव मय हमराह थाना जेठवारा जनपद प्रतापगढ़ शामिल रहे।


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें