Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

बुधवार, 22 दिसंबर 2021

शराबी पति ने पत्नी को डंडे से पीटा, बच्चे को पटक कर मार डाला, बच्चे की मौत के बाद दादी शव लेकर हो गई, फरार

शराबी बाप ने शराब के चक्कर में ऐसी दरिंदगी का परिचय दिया कि वह एक बाप होने का हक ही खो दिया, पाँच वर्षीय मासूम बेटे को पटक कर मार डालने वाले बाप ने पिता-पुत्र के सम्बन्ध को ही कर दिया कलंकित 

शराबी पति ने पत्नी को डंडे से पीटा,बच्चे को पटककर मार डाला...

वाराणसी। उत्तर प्रदेश के वाराणसी जिले से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक शराबी पति ने पत्नी से शराब पीने के लिए पैसा मांगा तो पत्नी ने पैसा न होने की बात कही तो वो आग बबूला हो गया। उसने पत्नी को डंडे से पीटना शुरु कर दिया और तीन महीने के मासूम को पटककर मार डाला। प्राप्त जानकारी के अनुसार ये दिल दहला देने वाली घटना बड़ागांव थाना क्षेत्र के भिखारीपुर गांव की है। सोमवार देर शाम राजन जायसवाल ने पत्नी प्रीती से शराब पीने के लिए पैसा मांगा‌। प्रीती ने घर में पैसे न होने की बात कही तो इस पर वो भड़क गया और पत्नी की डंडे से पिटाई कर दी। उसका पागलपन यहीं नहीं रुका। अपने तीन महीने के मासूम बच्चे को पटक-पटककर बुरी तरह से घायल कर दिया। चीख पुकार सुनकर आस-पास के लोग घर में पहुंचे तो राजन घर से फरार हो गया। पड़ोसी महिला और बच्चे को लेकर अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया। प्रीती की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है।

 

इंसान में नशा चाहे शराब का हो अथवा सूखा नशा करने की लत लग गई हो ! जब ब्यक्ति को नशा की इच्छा होती है तो वह भूल जाता है कि वह कर क्या रहा है ? वह उस वक्त इंसान नहीं रह जाता, बल्कि वह बहसी दरिंदा की तरह ब्यवहार करने लगता है ऐसा ही एक इंसान दरिंदा के रूप में वाराणसी में देखने को मिला जो अपने ही बीबी व बच्चों को दरिंदगी के साथ ऐसी पिटाई कर दिया कि मासूम बच्चे की मौत हो गई और पत्नी जीवन और मौत से जूझ रही है। दरिंदे राजन जायसवाल के पड़ोसियों ने बताया कि उसके दो बच्चे हैं। बच्चों में बड़ी बेटी 9 वर्षीय आरुषि है और 5 वर्षीय बेटा हर्षित है। राजन पेट्रोल-डीजल खरीदकर ब्लैक में बेचने की दुकान खोल रखी थी। राजन दुकान पर सुबह से ही शराब पीना शुरू कर देता था। शराब पीने के कारण दुकान में घाटा होने लगा। इस वजह से परिजनों ने राजन को दुकान पर बैठना बंद करा दिया। राजन सुबह से घर से निकल जाता था और गांव में घूमकर लोगों से रुपए मांगकर शराब पीता था। थाना प्रभारी बड़ागांव जगदीश कुशवाहा ने बताया कि आरोपित को देर रात पुलिस ने हिरासत में ले लिया है और पूछताछ की जा रही है। बच्चे के मृत होने की जानकारी मिलने पर दादी बच्चे के शव को लेकर फरार हो गयी है। दादी की तलाश पुलिस कर रही है। शव को बरमाद कर पोस्टमार्टम कराया जाएगा।


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें