Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

गुरुवार, 23 दिसंबर 2021

ससुर की बहु पर बिगड़ी नीयत, कमरे में घुसकर किया गलत काम

जब समाज में बाल विवाह हुआ करता था,तब भी ससुर पर बहू पर गलत नियति रखने का लगता था, आरोप और आज आधुनिक काल में भी बहुए बालिग होने के बाद भी दुष्कर्म करने तक का लगा रही हैं,आरोप...

ससुर की बहु पर बिगड़ी नीयत, कमरे में घुसकर किया गलत काम...

राजस्थान। सीकर जिले के ग्रामीण इलाके में एक बहु ने अपने ससुर पर गलत हरकत करने का आरोप लगाते हुए पुलिस में मुकदमा दर्ज करवाया है। महिला ने छेड़छाड़ का विरोध करने पर मारपीट करने तथा उसके साथ संबध नहीं बनाने पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप भी लगाया है। जिसकी रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार पीडि़त महिला ने रिपार्ट दर्ज करवाई है कि मंगलवार रात करीब 11 बजे उसका ससुर उसके मकान में आया ओर उसके साथ गलत हरकते करने लगा। विरोध करने पर उसे चाबुक से मारने लगा और कहा कि उसके पास पिस्टल है। अगर वो उसके साथ संबध नहीं बनायेगी तो उसे जान से खत्म कर देगा। ससुर ने कहा कि अगर वो उसके साथ संबध बनायेगी तो वो मजे करेगी और उससे संतान भी हो जाएगी। 


आरोपी ससुर ने कहा कि उसका पति तो शराबी है, जो शराब के रूपये देने के कारण उसी का ही पक्ष लेगा। बहु की रिपोर्ट पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। पहले भी कर चुका है गंदी हरकतें पीड़िता ने दर्ज रिपोर्ट में बताया है कि उसका ससुर उसके साथ पहले भी कई बार गलत हरकत करने की कोशिश कर चुका है। लेकिन, उसने बदनामी के डर से किसी को इसके बारे में नहीं बताया। पर अब वो उसकी गलत हरकतों से तंग आ चुकी है। उसने बताया कि उसका ससुर मौका पाकर कभी भी उसे दुष्कर्म का शिकार बना सकता है। उसकी दोनों बेटियों की जान को भी उससे खतरा है। आरोप लगाया कि ससुर ने उसके साथ मारपीट की और घर में रहने के लिए उसकी नाजायज बातों को भी मानने का दबाव बनाया। बहु ने ससुर के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। बाल विवाह के समय ससुर पर बहू के साथ गलत सबंध के प्रकरण पहले भी प्रकाश में आते रहे हैं और आज भी आधुनिक कल में भी प्रकश में आ रहे हैं। 

 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें