Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

गुरुवार, 2 दिसंबर 2021

बसपा ने आगरा ग्रामीण सीट से महिला प्रत्याशी पर लगाया दांव, ताज नगरी में बढ़ी सियासी सरगर्मी

आगरा की पांच विधानसभा सीट से बसपा अपना प्रत्याशी घोषित कर चुकी है,जिसमें फतेहाबाद,एत्मादपुर,आगरा दक्षिण,छावनी और आगरा ग्रामीण विधानसभा है,शामिल 

आगरा ग्रामीण विधानसभा सीट से किरण केसरी को प्रत्याशी घोषित किया... 

उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में बहुजन समाजवादी पार्टी ने ग्रामीण विधानसभा सीट के लिए महिला प्रत्याशी पर दांव लगाया है। बसपा ने इस सीट से किरण केसरी को प्रत्याशी घोषित किया है। इसकी औपचारिक घोषणा बसपा के राष्ट्रीय महासचिव मुनकाद अली ने पार्टी के कार्यकर्ता सम्मेलन में किया। आगरा जिले में अभी तक कोई भी राजनीतिक दल ने किसी भी विधानसभा से अपने प्रत्याशी का नाम सामने नहीं लाया है, लेकिन बसपा एक-एक कर सभी विधानसभाओं में अपने प्रत्याशी घोषित करती जा रही है। अभी तक बसपा आगरा की पांच विधानसभा सीट से अपने प्रत्याशी घोषित कर चुकी है, जिसमें फतेहाबाद, एत्मादपुर, आगरा दक्षिण, छावनी और आगरा ग्रामीण विधानसभा है।


जिले में बसपा द्वारा किए जा रहे कार्यकर्ता सम्मेलन में बसपा के राष्ट्रीय महासचिव मुनकाद अली पहुंचे और  भाजपा पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने लोगों से निवेदन किया कि वो उत्तर प्रदेश में बसपा की सरकार बनाकर पांचवी बार मायावती को सीएम बनाएं। आगरा ग्रामीण विधानसभा से पार्टी के प्रत्याशी किरण केसरी को समर्थन देकर भारी बहुमत से जिताएं। आपको बता दें कि भले ही किसी भी राजनीतिक दल ने अपने प्रत्याशियों की घोषणा न की हो, लेकिन बसपा अब तक पांच विधानसभा सीटों पर अपने प्रत्याशी घोषित कर चुकी है। सबसे पहले बसपा ने एत्मादपुर विधानसभा से सर्वेश बघेल फिर आगरा दक्षिण से रवि भारद्वाज, छावनी से डॉ. भारतेंदु अरुण, फतेहाबाद से नितिन वर्मा और आज आगरा ग्रामीण विधानसभा से किरण केसरी को प्रत्याशी बनाया है।


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें