Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

मंगलवार, 9 नवंबर 2021

प्रतापगढ़ में रानीगंज थाना क्षेत्र के ग्राम सराय जमुनी से अवैध शराब बनाने में प्रयुक्त होने वाली 37 ड्रम अवैध स्प्रिट की बरामदगी से सम्बन्धित अभियोग में एक अन्य वांछित अभियुक्त को पुलिस ने किया गिरफ्तार

शराब माफिया आज भी पुलिस की गिरफ्त से दूर, सिर्फ गुर्गे ही चढ़ रहे हैं,पुलिस के हत्थे 


स्प्रिट की बरामदगी से सम्बन्धित अभियोग में एक अन्य वांछित अभियुक्त गिरफ्तार...

पुलिस अधीक्षक प्रतापगढ़ सतपाल अंतिल के कुशल निर्देशन में जनपद के थाना रानीगंज पुलिस द्वारा दिनांक- 6/11/2021 को थाना क्षेत्र रानीगंज के ग्राम सराय जमुनी के एक नवनिर्मित मकान से अवैध शराब बनाने में प्रयुक्त होने वाली 37 ड्रम अवैध स्प्रिट (प्रत्येक ड्रम 200 लीटर धारिता) बरामद की गई। उक्त बरामदगी के संबंध में थाना स्थानीय पर मु0अ0सं0- 606/2021 धारा- 272, 273, 419, 420 भादंवि व धारा- 60, 62 आबकारी अधिनियम का अभियोग 4 नामजद अभियुक्तों के विरूद्ध पंजीकृत कर अभियुक्तों की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है। 


उक्त मुकदमें से संबंधित पूर्व में एक अभियुक्त को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है। इसी कम्र में आज दिनांक 09/11/2021 को राजेश यादव मय हमराह द्वारा चेकिंग के दौरान के मुखबिर खास की सूचना पर थानाक्षेत्र रानीगंज के नहर पुलिया, सराय जमुनी के पास से मुकदमा उपरोक्त में वांछित एक अभियुक्त अमित कुमार पटेल पुत्र बहादुर पटेल निवासी हथौड़ा सराय थाना फतनपुर जनपद प्रतापगढ़ को गिरफ्तार किया गया। अन्य वांछित अभियुक्तों की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है। पुलिस टीम राजेश यादव मय हमराह थाना रानीगंज जनपद प्रतापगढ़।


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें