Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

सोमवार, 8 नवंबर 2021

उधारी का पैसा मांगने गए अधेड़ पर किया जानलेवा हमला, इलाज के दौरान हुई मौत

प्रतापगढ़ में कानून की नहीं है किसी को चिंता, पुलिस का नहीं है, किसी के मन कोई खौफ, देहात हो या शहर हर जगह कायम है, जंगलराज 


मृतक अश्वनी कुमार शुक्ल (फाइल फोटो)

प्रतापगढ़ के महेशगंज थाना क्षेत्र के पूरे हरकेश गांव में उधारी का पैसा मांगने गए अधेड़ पर जानलेवा हमला करके उसको मरणासन्न कर दिया गया। परिजन गम्भीर रूप से घायल अधेड़ को लेकर अस्पताल गए, जहां इलाज के दौरान घायल की मौत हो गई। मृतक के भाई ने हमलावर के खिलाफ नामजद तहरीर दी है। महेशगंज थाना क्षेत्र के पूरे हरकेश गांव निवासी अश्वनी कुमार शुक्ल (55 वर्ष) पुत्र ने गांव के हृदय पाल उर्फ दुम्मा पुत्र कल्लू वनवासी को उधार पैसा दिया था। सोमवार की सुबह करीब साढ़े सात बजे वो अपनी उधारी का पैसा मांगने दुम्मा के घर गए। उन्होंने जैसे ही अपने पैसे की मांग की तो दुम्मा उनको गाली देते हुए उन पर प्राण घातक हमला कर दिया। जिससे  उनके सिर पर गम्भीर चोटें आई और वो वही बेहोश होकर वह गिर पड़े। 


अचानक हुए हमले के कारण आस-पास के लोग गुहार मचाते हुए उनको बचाने को दौड़े। शोर सुनकर अश्वनी के भाई बालकृष्ण भी घटना स्थल पर पहुँच गए लेकिन तब तक दुम्मा और उसका एक अन्य साथी हमला करके भाग निकले। गम्भीर रूप से घायल अश्वनी को इलाज के लिए लखनऊ अस्पताल ले जाया गया। जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। मृतक के भाई बालकृष्ण ने मामलें में नामजद तहरीर पुलिस को दी है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जनपद की स्थिति बिहार प्रान्त के शिवान अथवा बेंगुसराय से भी बद्तर होती जा रही है। प्रतापगढ़ में लूट, हत्या, डकैती, बलात्कार जैसे जघन्य अपराध आम बात हो चुकी है। प्रतापगढ़ की आम जनता के मन में दहशत और भय ब्याप्त होता जा रहा है और पुलिस के प्रति विश्वास कम होता जा रहा है। प्रतापगढ़ में अपराधी इतना बेखौफ हो गए हैं कि वह कानून के डंडे को गुल्ली डंडा मानकर उससे खेल रहे हैं। प्रतिदिन जघन्य से जघन्य अपराध हो रहे हैं। पुलिस उस पर नियंत्रण नहीं कर पा रही है। 


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें