Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

शनिवार, 9 अक्तूबर 2021

भाजपा MP-MLA को हाईकमान का सख्त निर्देश- जनप्रतिनिधि आप हैं, परिवार वाले नहीं, राजनीति से रखें दूर

सांसद- विधायकों को सख्त निर्देश दिए गए कि सांसद-विधायक आप हैं, आपके परिवार वाले नहीं हैं ! इसलिए परिवार के लोग किसी तरह की राजनीति न करें तो होगा,बेहतर 


सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ की भृकुटी तनी...

लखीमपुर कांड को लेकर यूपी सरकार की चौतरफा किरकिरी हो रही है। वहीं विपक्षी नेताओं को भी निशाना साधने का सुनहरा मौका मिल गया है। ऐसे में सरकार भी लखीमपुर कांड को लेकर सख्त नजर आ रही है। जिसके चलते भाजपा ने विधानसभा चुनाव को लेकर क्षेत्रवार समीक्षा बैठक शुरू की है। इसी कड़ी में शुक्रवार को अवध क्षेत्र के सांसद और विधायक की समीक्षा बैठक बुलाई गई। जिसमें सांसद-विधायकों को सख्त निर्देश दिए गए कि सांसद- विधायक आप हैं, आपके परिवार वाले नहीं हैं। इसलिए परिवार के लोग किसी तरह की राजनीति न करें तो बेहतर होगा। इस बैठक में मुख्यमंत्री योगी के अलावा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह और संगठन मंत्री सुनील बंसल भी मौजूद थे।


सबसे खास बात यह रही कि इस बैठक में केंद्रीय गृह राज्य मंत्री और लखीमपुर खीरी से सांसद अजय मिश्रा टेनी भी मौजूद थे। वहीं बैठक में कई विधायकों और सांसदों ने अपनी राय रखी थी। सबका यही कहना था कि इस कांड के बाद तराई बेल्ट में स्थितियां बिगड़ रही हैं। समय रहते इसको नहीं संभाला गया तो पार्टी को बड़ा नुकसान उठाना पड़ सकता है। इसलिए सभी सांसदों और विधायकों को अपने-अपने क्षेत्रों में अलर्ट रहने को कहा गया है। खासतौर से सिख बाहुल्य इलाकों में संगठन की तरफ से कई कार्यक्रम लगाए जाएंगे, ताकि उनके गुस्से को किसी तरह शांत किया जा सके। 


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें