Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

विज्ञापन

विज्ञापन

शनिवार, 14 अगस्त 2021

बीजेपी युवा नेता विंदेश्वरी प्रसाद उर्फ पिंटू तिवारी ने विधायक विश्वनाथगंज डॉ आर के वर्मा पर साधा निशाना, कहा कि विश्वनाथगंज विधानसभा का चुनाव हिंदुओं को बांटकर नहीं जीत सकते

विश्वनाथगंज विधायक डॉ आर के वर्मा के कथित जातिगत आडम्बर वाले बयान के बाद गर्मायी सियासत, सवर्ण नेताओं ने शुरू की विधायक के खिलाफ बयानबाजी। भाजपा युवा मोर्चा के नेता पिंटू तिवारी ने विधायक डॉ आर के वर्मा पर बोला हमला...!!!

भाजपा नेता विन्देश्वरी प्रसाद उर्फ पिंटू तिवारी...

प्रतापगढ़ में मेडिकल कालेज के नामकरण के बाद नहीं थम रही जातिगत बयानबाजी भाजपा युवा नेता का बयान- "हिन्दू धर्म की कावड़ यात्रा की परंपरा को आडम्बर बताने वाले विधायक समाज को अगड़ी-पिछड़ी और नीची जातियों में बाटने का कर रहे कामभाजपा नेता ने विधायक के कावड़ यात्रा पर बयान को बताया सियासत चमकाने और एक वर्ग में सस्ती लोकप्रियता हासिल करने का शर्मनाक तरीका। विधायक के बयान पर अन्य नेताओं ने भी बयान जारी कर की है,निंदा।


जातिगत राजनीति करने वाले विधायक विश्वनाथगंज डॉक्टर आरके वर्मा...

विधायक विश्वनाथगंज डॉक्टर आरके वर्मा के ऊपर भाजपा नेता पिंटू तिवारी ने दिया बड़ा बयान कहा कि जो पटेल समाज का न हो सका, जो अनुप्रिया पटेल और स्व. सोनेलाल पटेल का न हो सका ! वह किसी का नहीं हो सकता। भाजपा नेता पिंटू तिवारी ने बयान देते हुए कहा कि विधायक आर के वर्मा दोहरी मानसिकता की राजनीति करते हैं विधायक जी को पटेल जाति पर गर्व होना चाहिए, लेकिन वह पटेलों के सम्मान को गिरा रहे हैं और हिंदुत्व को चोट पहुंचा रहे हैं। हिन्दुओं में ही दो फाड़ करके राजनीति करना चाह रहे हैं। अगड़ी और पिछड़ी जाति में उलझाकर क्षेत्र में जातीयता का बिष बोकर उसकी फसल वर्ष-2022 के विधानसभा चुनाव में काटना चाहते हैं। उनकी यह चल विश्वनाथगंज की जनता सफल नहीं होने देगी। 


जनसत्ता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष के आगे पीछे टहलकर राजनीतिक महत्वाकांक्षा पूरी करते हैं आर के वर्मा -पिंटू तिवारी कावड़ यात्रा पर दिए गए बयान के विरोध में बोले पिंटू तिवारी का की ऊंची जाति और नीची जाति में हिंदू धर्म को बांटने का काम कर रहे हैं विधायक विश्वनाथ गंज डॉक्टर आरके वर्मा भाजपा नेता पिंटू तिवारी ने दिया बड़ा बयान, कहा कि जो अपने समाज का नहीं हो सकता वह किसी का नहीं हो सकता टिकट के लिए तरस रहे विधायक जी को अपना दल ने अपना उम्मीदवार बनाया था विधायक ने की उससे भी बगावत। पिंटू तिवारी ने कहा कि पटेल जाति सम्मानित जाति है उसके सम्मान के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं आर के वर्मा के बाद भाजपा नेता पिंटू तिवारी के बयान के बाद राजनीतिक माहौल में आयी गर्माहट। कई दिनों से चल रहा है आरोप-प्रत्यारोप का दौर। प्रतापगढ़ में डॉ सोने लाल पटेल के नाम से मेडिकल कालेज के नामकरण पर खत्म नही हो रही अगड़ी और पिछड़ी जाति की सियासत !


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें