Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

शनिवार, 3 जुलाई 2021

सत्ताधारी दल के भारी हंगामे के बीच जनसत्ता दल लोकतांत्रिक उम्मीदवार माधुरी पटेल भारी मतों से जिला पंचायत अध्यक्ष का चुनाव जीतकर राजा भईया का बढ़ाया जिले में मान

सत्ता पर भारी पड़ी कुंडा के बाहुबली विधायक रघुराज प्रताप सिंह ''राजा भईया '' की जनसत्ता...!!!

कुंडा के बाहुबली विधायक रघुराज प्रताप सिंह "राजा भईया" का कायम रहा जिला पंचायत पर जलवा, 40मत पाकर भारी बहुमत के साथ लहराया जनसत्ता दल लोकतांत्रिक का परचम...!!!

समाजवादी पार्टी की उम्मीदवार अमरावती यादव को 6और भाजपा उम्मीदवार को महज 3मतों पर करना पड़ा संतोष, दो मत घोषित हुए,अवैध...!!!

कांग्रेस के कथित दिग्गज नेता प्रमोद कुमार ने इस बार दे रखा था,राजा भईया की पार्टी जनसत्ता दल लोकतांत्रिक की उम्मीदवार माधुरी पटेल को अपना समर्थन...!!! 


राजा भईया और जनसत्ता दल उम्मीदवार माधुरी पटेल...


प्रतापगढ़। उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में सत्ताधारी दल भाजपा के सांसद, विधायकों एवं पार्टी पदाधिकारियों की घेराबंदी को तोड़ते हुए जनसत्ता दल लोकतांत्रिक की उम्मीदवार माधुरी पटेल भारी मतों से जीतकर जिला पंचायत अध्यक्ष निर्वाचित घोषित की गयी।
जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव में कुल 51 मत पड़े थे प्रतापगढ़ में कुल जिला पंचायत की 57 सीटें हैं मुख्य विपक्ष दल समाजवादी पार्टी की उम्मीदवार अमरावती यादव को 6 और भाजपा की उम्मीदवार क्षमा सिंह को महज 3 मत प्राप्त हुए। दो मत अवैध घोषित हुए। भाजपा उम्मीदवार क्षमा सिंह के साथ जेठवारा से लेकर मतदान स्थल के बाहर तक धरने में शामिल 5 जिला पंचायत सदस्यों ने मतदान का बहिष्कार किया


जिला निर्वाचन अधिकारी प्रतापगढ़ से जीत का प्रमाण पत्र प्राप्त करती माधुरी पटेल...

जनसत्ता दल की प्रत्याशी माधुरी पटेल ने जिला पंचायत अध्यक्ष की कुर्सी पर कब्जा कर सत्ताधारी दल भाजपा को करारी शिकस्त दी है। माधुरी पटेल 40 वोट पाकर हुई विजयीजनसत्ता दल लोकतांत्रिक में जश्न का माहौल। मतदान स्थल से लेकर कम्पनी बाग के सामने प्रताप सदन तक खुशी का माहौल है और जनसत्ता दल लोकतांत्रिक के कार्यकर्ता एक दूसरे को बधाई दे रहे हैंराज्य निर्वाचन आयोग द्वारा भेजे गये प्रेक्षक नरेन्द्र कुमार पटेल की उपस्थित में शनिवार की 3 जुलाई, 2021 को पूर्वान्ह 11 बजे से अपरान्त 3 बजे तक मतदान संपन्न हुआ। इसके तुरंत बाद मतगणना शुरू की गयी। मतगणना में कुल पड़ 51 मतों में से 40 मत माधुरी पटेल को मिले। 6 मत अमरावती यादव और 3 मत क्षमा सिंह को मिले। 2 मत अवैध घोषित किये गये।


मौकापरस्त कथित कांग्रसी दिग्गज प्रमोद कुमार...

जिला निर्वाचन अधिकारी डॉ. नितिन बंसल ने परिणाम की घोषणा की। बता दें जनसत्ता दल लोकतांत्रिक की उम्मीदवार माधुरी पटेल के समर्थन में कांग्रेस के कथित दिग्गज नेता प्रमोद कुमार ने भी समर्थन दे रखा था। वह 1 जुलाई, 2021 को प्रेस कांफ्रेंस करके 12 जिला पंचायत सदस्यों का समर्थन माधुरी पटेल को देने का ऐलान किया था। जबकि यही कांग्रेस के कथित दिग्गज प्रमोद कुमार वर्ष-2011 में बसपा समर्थित उम्मीदवार प्रमोद मौर्य का समर्थन कर राजा भईया को शिकस्त देने में पीछे नहीं रहे। वक्त-वक्त की बात है। आज मौकापरस्त कथित कांग्रेसी दिग्गज प्रमोद कुमार जनसत्ता दल लोकतांत्रिक की उम्मीदवार का समर्थन कर राजा भईया का जिला पंचायत वाले दुर्ग को ढहने से बचाया है। सबसे छीछालेदर भाजपाईयों की हुई है जो उसी के पात्र भी हैं


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें