Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

गुरुवार, 16 जुलाई 2020

ग्रेटर नोएडा में आधी रात पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़,एक बदमाश को गोली लगी

 उत्तर प्रदेश की पुलिस की बदमाशों के साथ मुठभेड़ पर उठने लगे हैं,सवाल...
पुलिस मुठभेड़ में बदमाश दीपक को लगी गोली...
कानपुर के बिकरू में गैंगेस्टर अपराधी विकास दुबे और पुलिस के बीच हुए असल मुठभेड़ में डिप्टी एसपी सहित आठ पुलिस कर्मियों के जान गंवाने के बाद उत्तर प्रदेश की पुलिस कुम्भकर्णी नींद से जगी और अपने वजूद की तलश में निकल पड़ी ! तभी से पुलिस और बदमाशों के बीच अलग-अलग क्षेत्रों में हो रही है,लगातार मुठभेड़ ! परन्तु पुलिस का खोया हुआ इकबाल नहीं हो रहा बुलंद ! सूबे में पुलिस की पिटाई वाली खबर से कानून ब्यवस्था पर उठने लगते हैं,सवाल ! कब पुलिस का खौफ बदमाशों में देखने को मिलेगा...???
ग्रेटर नोएडा की सूरजपुर कोतवाली पुलिस और बदमाशों के बीच बुधवार की आधी रात कच्ची सड़क पर मुठभेड़ हो गई हैं। पुलिस मुठभेड़ में एक बदमाश के पैर में गोली लगने से घायल हो गया है। उसका एक साथी अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया। पुलिस मुठभेड़ में घायल हुए बदमाश ने अपने एक साथी के साथ मिलकर बुधवार को दिन में युवक से मोबाइल लूटा था। पुलिस ने बदमाश के पास से लूटा गया मोबाइल, चोरी की बाइक और तमंचा बरामद किया है।

ग्रेटर नोएडा के एडिशनल डीसीपी अंकुर अग्रवाल ने बताया कि बुधवार की रात सूरजपुर कोतवाली पुलिस 130 मीटर रोड पर वाहनों की चेकिंग कर रही थी। इस बीच पुलिस ने एक बिना नंबर की बाइक पर सवार दो लोगों को आते हुए देखा। पुलिस ने उन्हें रोकने का इशारा किया तो वह भागने लगे। पुलिस ने उनका पीछा किया तो कच्ची सड़क पर देवला चैकी की तरफ उनकी बाइक फिसल गई। इस दौरान बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने जवाबी फायरिंग की तो एक बदमाश के पैर में गोली जा लगी। एक उसका साथी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया।

पुलिस ने बताया कि घायल बदमाश की पहचान दीपक निवासी संत राम कॉलोनी सूरजपुर के रूप में हुई है। दीपक का एक साथी संजय फरार हो गया है। पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती करवाया है। पुलिस उनके पास से लूटा गया मोबाइल, चोरी की एक बाइक और तमंचा बरामद किया है। पुलिस ने बताया कि पकड़े गए बदमाश के खिलाफ पूर्व में भी लूट और चोरी के कई मुकदमे दर्ज है।

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें