Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

बुधवार, 6 मार्च 2019

पाक कर रहा BAT के जरिए हमले की साजिश

आतंकियो के साथ BAT टीम को उरी, राजौरी, कन्धार, बिम्बर गली समेत कई स्थानों पर किया तैनात...!!!
पाक ने मुजाहिद्दीन की 701, 801, 656 बटालियन को किया तैनात...!!! 
BAT टीम को हमले के वक़्त कवर फ़ायर देने हेतु भारतीय ख़ुफ़िया एजेंसियों ने अलर्ट जारी कर कहा कि LOC पारकर हमले की फ़िराक में पाक...!!!
कहते है कुत्ते की दुम को 12 साल बंदूक की नाल में रखने के बाद भी निकालिये तो वो सीधी की बजाय टेढ़ी ही निकलती है, कुछ ऐसी ही दशा व दिशा पाकिस्तान की भी हो गयी है। भारतीय वायुसेना की कार्रवाई से बौखलाए पाकिस्तान ने अब अपने एयर डिफेंस सिस्टम को एक्टिवेट कर दिया है। इसके साथ ही भारत की कार्रवाई पर पलटवार करने के लिए इस समय वह अपनी बॉर्डर एक्शन टीम और आतंकियों के साथ एक टीम को राजौरी, उरी और कंधार, बिम्बर गली समेत कुछ अन्य जगहों पर तैनात किया है, ताकि वह किसी वारदात को अंजाम दे सकें। इतना ही नहीं बॉर्डर पर कवर फायर के लिए मुजाहिद्दीन बटालियन को भी तैनात कर दिया गया है। इसके साथ ही पाकिस्तान अपने बॉर्डर से आर्टिलरी का इस्तेमाल कर रहा है। इस सब के बाद मंगलवार शाम से ही पाकिस्तानी वायुसेना के लड़ाकू विमान वहां के आसमान में उड़ान भर रहे हैं। 
बता दें कि पुलवामा आतंकी हमले के बाद भारतीय वायुसेना की कार्रवाई से बौखलाया पाकिस्तान इस समय काफी गतिविधियां दिखा रहा है। इस वक़्त पाकिस्तान ने अपना एयर डिफेंस सिस्टम एक्टिवेट करने की बात कही है। हालांकि सैन्य जानकारों का कहना है कि यह हमेशा ऑन रहने वाली प्रक्रिया है, लेकिन भारतीय वायुसेना ने जिस तेजी से अपने ऑपरेशन को अंजाम दिया है, उसका पाकिस्तान को पता ही नहीं चला। वहीं इस समय सीमा पर पाकिस्तानी सेना भारी गोलाबारी की आड़ में अपनी बॉर्डर एक्शन टीम के जरिए LOC पर हमले की साजिश रच रही है। पाकिस्तान ने अपनी बैट टीम को राजौरी, उरी और कंधार, बिम्बर गली समेत कई अन्य ठिकानों पर बैट टीम को तैनात किया है। बैट टीम को कवर फायर देने के लिए 801, 701, 656 मुजाहिद्दीन बटालियन को तैनात किया है। इसके साथ ही POK में आतंकियों के लीपा लॉचिंग पैड पर एस एस जी कमांडो दिखे हैं। संघर्ष विराम का उल्लंघन करने की आड़ में असल में पाकिस्तान अपनी बैट टीम को LOC पार कर किसी हमले को अंजाम देने की रणनीति बना रहा है । भारतीय खुफिया एजेंसियों ने इसके लिए अलर्ट जारी किया है।

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें