Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

शुक्रवार, 22 फ़रवरी 2019

सकुशल सम्पन्न हुआ प्रतापगढ़ के वकील परिषद का चुनाव

वकील परिषद के चुनाव में अध्यक्ष के पद पर राम कुमार पाण्डेय तो महमंत्री पद पर योगेश किसान हुए निर्वाचित...!!! 
प्रतापगढ़ कचेहरी में वकील परिषद का है,अलग महत्व...!!!
वकील परिषद के निर्वाचित पदाधिकारीगण 
प्रतापगढ़। वकील परिषद के चुनाव में आज रामकुमार पाण्डेय को अध्यक्ष व  योगेश चन्द्र शुक्ल को महामंत्री पद पर निर्वाचित घोषित किया गया,जबकि आय व्यय निरीक्षक पद पर तीसरी बार राजेश त्रिपाठी निर्वाचित हुए हैं। अध्यक्ष पद के प्रत्याशी रामकुमार पाण्डेय को 77 मत तो उनके प्रतिद्वंदी राम निवास उपाध्याय को 65 मत तथा तीसरे स्थान पर रहे चिन्तामणि पाण्डेय को 12 मत प्राप्त हुए। 
वकील परिषद के सम्पन्न हुए चुनाव में अध्यक्ष पद पर रामकुमार पाण्डेय, महामंत्री पद पर योगेश किसान एवं कोषाध्यक्ष पद पर निर्विरोध संतोष त्रिपाठी हुए हैं,निर्वाचित...!!! 
वहीं महामंत्री पद के प्रत्याशी योगेश चन्द्र शुक्ल किसान को 51 मत तो प्रतिद्वंदी रहे अवधेश ओझा को 40 मत एवं तीसरे स्थान पर हरिश्चंद्र दुबे को 34 मत व और चौथे स्थान पर रामेन्द्र बहादुर सिंह को 27 मत प्राप्त हुए। आय व्यय प्रत्याशी राजेश त्रिपाठी को 88 मत तथा प्रतिद्वंदी प्रत्याशी चक्रपाणि पाण्डेय को 66 मत प्राप्त हुए। चुनाव अधिकारी देवेंद्र प्रकाश ओझा ने बताया कि कुल 163 मतदाताओं में से 154 मतदाताओं ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया। कोषाध्यक्ष पद पर संतोष कुमार त्रिपाठी पहले ही निर्विरोध चुने गए हैं। परिणाम घोषित होने के बाद चुने गए प्रत्याशियों का माला पहनाकर स्वागत किया गया। इस अवसर पर भारी संख्या में अधिवक्तागण उपस्थित रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें