Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

बुधवार, 13 फ़रवरी 2019

पोर्न देखने के मामले में भारत का है,तीसरा स्थान।

यह साल का वह समय है, जब इंटरनेट कंपनियां पिछले 12 महीनों का ब्यौरा देती हैं और आपको उबाऊ विवरण देती हैं। हालांकि,जब आप साल भर की पोर्न उपयोग की समीक्षा की बात करें तो कुछ मनोरंजक आंकड़े मिलते हैं...!!!
...और भारत तीसरे नंबर पर है...!!! 
महिलाओं के आंकड़े जानकर हो जायेंगे,हैरान...!!!
एक व्यस्क साइट की संख्या के अनुसार,उसने 2018 में 33.5 बिलियन कुल विज़िट प्राप्त किया जो 2017 की तुलना में 5 बिलियन ज़्यादा है। औसतन साइट पर 92 मिलियन रोज़ाना विजिट होता है|इसे परिप्रेक्ष्य में प्रत्येक दिन साइट पर व्यस्क सामग्री देखने वाले लोगों की संख्या पोलैंड, कनाडा और ऑस्ट्रेलिया की आबादी से अधिक है।ट्रैफिक की बात करें तो अमेरिका अभी भी पोर्नहब का शीर्ष उपयोगकर्ता है|ब्रिटेन दूसरे और भारत तीसरे नंबर पर है जिसके बाद जापान और कनाडा का स्थान है। लेकिन यह देखना रोमांचक रहेगा की हाल ही में भारत में पोर्न बैन अगले साल इस संख्या को कितना प्रभावित करता है।
महिलाओं की संख्या में हुई वृद्धि...!!! 
एक चौंकाने वाली रिपोर्ट यह भी है की अधिक भारतीय महिलाएं पोर्न सर्च कर रही हैं। भारत में वयस्क सामग्री देखने के मामले में जेंडर अनुपात पिछले साल से बढ़ गया, लगभग 26 प्रतिशत महिलाओं से लगभग 30 प्रतिशत तक बढ़ा है।जो मुख्य रूप से भारत में पोर्न साइट पर है,लगभग 85 प्रतिशत 18 से 34 वर्ष के बीच है। सबसे ज़्यादा सर्च किये जाने में आज भी सनी लियॉन शीर्ष पर है। 

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें