न घास उगेगी...न मंदिरों में घंटियां बजेंगी-पाकिस्तान

11:28:00 pm 0 Comments Views

पाकिस्तानी रेल मंत्री शेख़ राशिद ने बघारी शेखी कहा कर देंगे परमाणु हमला, चूड़ियां नही पहनी है...!!!
इमरान खान ने भी कहा था हम भी जंग का जवाब देने के लिए सोचेंगे नही...!!! 
शेख राशिद ने ये भी कहा कि मोदी सरकार अपने वोटबैंक को सन्तुष्ट करने के लिए चला रही पाकिस्तान विरोधी कैम्पेन...!!! 
पाकिस्तान पोषित जैश-ए-मोहम्मद के द्वारा पुलवामा हमले में 44 जवानों के शहीद होने के बाद से भारत पाकिस्तान मे बढ़ती जा रही है तल्ख़ी...!!! 






पुलवामा हमले के बाद भारत-पाकिस्तान के बीच गर्माहट लगातार बढ़ती जी रही है। जहां एक तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के सुरक्षाबलों को पूरी छूट देने की बात कही है, तो वहीं दूसरी तरफ पाकिस्तान की प्रधानमंत्री इमरान खान ने भी पुलवामा हमले के बाद मंगलवार को कहा कि अगर भारत किसी भी प्रकार का हमला करता है, तो हम भी जंग से इसका जवाब देने के लिए सोचेंगे नहीं। इस बीच इमरान खान के एक मंत्री ने भी भारत को अप्रत्यक्ष रूप से परमाणु हमले की धमकी दे डाली है। हालांकि, यह कई नई बात नहीं है, पाकिस्तान इससे पहले भी कई बार परमाणु हमले की धमकी दे चुका है।
न चिड़िया चखेंगी...न मंदिर में घंटियां बजेंगी...
पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख रशिद अहमद ने कहा, 'हमने चुड़ियां नहीं पहनी हैं। हमारे लिए पाकिस्तान जिंदगी है...पाकिस्तानी मौत है। पाकिस्तान की तरफ नजर उठा के देखा तो वो आंखे निकाल दी जाएगी। और फिर न घास उगेगी...न चिड़िया चखेंगी...न मंदिर में घंटियां बजेंगी...क्योंकि पाकिस्तान मुसलमानों का वो एक किला है जिसकी तरफ सारे मुसलमान देश देख रहे हैं।' इमरान खान के मंत्री ने कहा कि अगर अमन की बात करोगे...तो अमन से बात होगी...अगर जंग की बात करोगे...तो जंग से बात होगी।
दूसरा सर्जिकल स्ट्राइक को शक था राशिद को...!!! 
बता दें कि ये वही शेख रशिद है जिन्होंने पिछले साल कहा था कि राज्‍यों में हुए विधानसभा चुनावों में बीजेपी को बड़ी हार का सामना करना पड़ा है और इसी को देखते हुए लोकसभा चुनावों में उसे हार का सामना न करना पड़े, इसके लिए मोदी एक बार फिर सर्जिकल स्‍ट्राइक का सहारा ले सकती है। शेख राशिद ने आगे कहा था कि भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी सरकार को अपने वोट बैंक को जवाब देना है और उसे संतुष्‍ट करना है और पाकिस्‍तान विरोधी कैंपेन की उम्‍मीद ही ऐसे समय में की जा सकती है।
कुरैशी भी दे चुके हैं धमकी...!!! 
पुलवामा हमले के बाद पाकिस्तान के विदेश मंत्री कुरैशी ने भी भारत को जंग का जवाब जंग से देने की बात कही थी। बता दें कि पुलवामा हमले में जैश ने जिम्मेदारी ली है और पूरी दुनिया जानती है कि जैश-ए-मोहम्मद पाकिस्तान से संचालित होता है। इस हमले में सीआरपीएफ के 44 जवान शहीद हो गए थे।
इस हमले के बाद से ही भारत पाकिस्तान के बीच बुरी तरह बढ़ रही है तल्ख़ी, तो वही भारतीयों में पाक के प्रति है,जबरदस्त गुस्सा।

rameshrajdar

एक खोजी पत्रकार की सत्य खबरें जिन्हे पूरा पढ़े बिना आप रह ही नहीं सकते हैं ,इस खबर को पढ़ने के लिए............| Google || Facebook

0 टिप्पणियाँ: