Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

बुधवार, 3 अक्तूबर 2018

प्रादेशिक वाद-विवाद प्रतियोगिता में बेल्हा की हर्षिता और अभिषेक अनुपम ने मारी बाजी

राष्ट्रपिता महात्मा गाँधी जी की 150वीं जयंती के उपलक्ष्य में प्रादेशिक वाद-विवाद/निबंध/पेंटिंग/क्विज प्रतियोगिता का BKDएकेडमी,लखनऊ में हुआ,आयोजन...!!!
राज्य स्तरीय वाद-विवाद प्रतियोगिता में हर्षिता व अभिषेक अनुपम ने मारी बाजी,बेल्हा का बढ़ाया गौरव,राजधानी लखनऊ में आयोजित हुआ था,आयोजन...!!!
वाद-विवाद प्रतियोगिता में  सील्ड व प्रमाण पत्र प्राप्त करते बच्चे...
शिक्षा विभाग उ प्र शासन द्वारा 2अक्टूबर,2018 को राष्ट्रपिता महात्मा गाँधी जी की 150वीं जयंती के उपलक्ष्य में प्रादेशिक वाद-विवाद/निबंध/पेंटिंग/क्विज प्रतियोगिता का आयोजन BKD एकेडमी,लखनऊ में आयोजित किया गया। उक्त आयोजन में पहले जिले के स्कूल/कालेज के छात्र-छात्राओं का चयन किया गया जो छात्र चयनित हुए उन्हें मंडल स्तर की प्रतियोगिता में भाग लेना पड़ा और मंडल स्तर पर चयनित छात्र-छात्राओं को राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में कई जिले के छात्र-छात्राओं ने प्रतिभाग लिए। जनपद प्रतापगढ़ से संथ एंथोनी इंटर कालेज के छात्र अभिषेक अनुपम और छात्रा हर्षिता सिंह प्रतिभाग लिए। प्रादेशिक वाद-विवाद प्रतियोगिता में पक्ष में प्रतिभाग करने वाली छात्रा हर्षिता सिंह को दूसरा स्थान प्राप्त हुआ और विपक्ष में अभिषेक अनुपम को तीसरा स्थान प्राप्त हुआ। उक्त प्रतियोगिता में संथ एंथोनी इंटर कालेज प्रतापगढ़ ही ऐसा रहा कि उसके छात्र और छात्रा दोंनो का चयन हुआ। 
सील्ड प्राप्त करते अभिषेक अनुपम 
चयनित छात्र-छात्राओं को श्री नन्द कुमार जिला विद्यालय निरीक्षक-द्वितीय लखनऊ,डॉ मुकेश कुमार सिंह जिला विद्यालय निरीक्षक लखनऊ,श्रीमती विभा मिश्रा उप शिक्षा निदेशक माध्यमिक षष्ठ मंडल,लखनऊ एवं श्री सुरेन्द्र कुमार तिवारी संयुक्त शिक्षा निदेशक माध्यमिक षष्ठ मंडल,लखनऊ की मौजूदगी में ये प्रादेशिक वाद-विवाद प्रतियोगिता आयोजित की गई और चयनित छात्र-छात्राओं को प्रमाण पत्र के साथ सभी को सील्ड प्रदान किया गया। आज जब प्रदेश स्तर पर प्रादेशिक वाद-प्रतिवाद में पक्ष में छात्रा हर्षिता सिंह को दूसरा स्थान और विवाद में छात्र अभिषेक अनुपम को तीसरा स्थान प्राप्त होने पर संथ एंथोनी के प्राचार्य श्री संतोष एवरेस्ट ने सुबह एसेम्बली में दोंनो बच्चों को सराहा और भविष्य में सफल होने का आशिर्वाद दिया। इन दोंनो छात्र-छात्रा को BKD एकेडमी लखनऊ ले जाने वाले कालेज के शिक्षक श्री ऋषिकेश शुक्ला का इनकी सफलता में बड़ा योगदान रहा। एसेम्बली में मौजूद सभी शिक्षकों ने अपने इन छात्र-छात्रा की सफलता को सराहा और एसेम्बली में मौजूद बच्चों से कहा कि ऐसे बच्चे अपने साथ अपने कालेज और अपने शिक्षक का नाम रोशन करते हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें