शुरू हुआ समाजवादियों में आपसी दंगल...

7:58:00 pm 0 Comments Views


कचेहरी मस्जिद के बाहर सपाईयों में शुरू हुई दंगल 
निकाय चुनाव-2017 प्रथम चरण में आज निर्दलीय उम्मीदवारों को चुनाव चिन्ह का आवंटन किया गया। चुनाव चिन्ह मिलते ही सभी उम्मीदवार आज जुमे की नमाज पर अधिक से अधिक एक साथ मतदाताओं से अपने पक्ष में वोट मांगने के लिये सन्निकट वाली मस्जिद पर पहुँचने लगे। कचेहरी मस्जिद पर समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक नागेन्द्र सिंह मुन्ना यादव सपा उम्मीदवार गीता मिश्रा के पक्ष में मतदान करने की अपील करने पहुँचे थे,जहाँ पहले से सपा की बागी उम्मीदवार महिमा गुप्ता जो अब निर्दलीय के रूप में चुनावी कुरुक्षेत्र में उतर कर कचेहरी मस्जिद पर जुमे की नमाज के वक्त सपा के पूर्व सांसद सी एन सिंह के साथ अपने पक्ष में मतदान करने की अपील कर रही थी। 
बातों बातों में महिमा गुप्ता व उनके सहयोगी पूर्व सांसद सी एन सिंह और पूर्व विधायक मुन्ना यादव में कहा सुनी होने लगी। बात बिगड़ती इसके पहले लोगों ने बीच बचाव कर दोनों पक्षों को शांत कराया। इस पूरी घटना में सपा के जिला सचिव अनीस खान की भूमिका संदिग्ध रही। विधान सभा चुनाव के समय से पूर्व विधायक मुन्ना यादव और जिला सचिव अनीस खान से किसी बात को लेकर वैचारिक मतभेद हो गया था। जिसके कारण अनीस खान विधान सभा के चुनाव में अंदर ही अंदर विरोध कर रहे थे। आज उन्हें जब मौका मिला तो वो अपनी खुन्नस निकालने में कामयाब रहे। ये वही अनीस खान हैं जो सार्वजनिक रूप से घोषणा की थी कि पार्टी कैडर से हटकर टिकट दिया गया तो वह आत्मदाह कर लेंगे। अनीस खान महिमा गुट के माने जाते हैं। हालांकि अनीस खान ने पूरी घटना से अनभिज्ञता जताई है।

rameshrajdar

एक खोजी पत्रकार की सत्य खबरें जिन्हे पूरा पढ़े बिना आप रह ही नहीं सकते हैं ,इस खबर को पढ़ने के लिए............| Google || Facebook

0 टिप्पणियाँ: