Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

रविवार, 23 अक्तूबर 2016

अखिलेश ने शिवपाल को मंत्रिमंडल से किया बर्खास्त, जयाप्रदा पर भी गिरी गाज...!!!

अखिलेश ने शिवपाल को मंत्रिमंडल से किया बर्खास्त, जयाप्रदा पर भी गिरी गाज...!!!
 भावुक हुए अखिलेश 
लखनऊ। सूत्रों के हवाले से बड़ी ख़बर मिली है कि समाजवादी पार्टी पूरी तरह से टूट के कगार पर पहुंच गई है। चाचा शिवपाल के हमले का जवाब देते हुए अखिलेश यादव ने रविवार को शिवपाल यादव को मंत्रिमंडल से बर्खास्त कर दिया है। साथ ही साथ अखिलेश ने ये भी कह दिया कि अमर सिंह पार्टी को कमजोर कर रहें है। जो भी अमर सिंह के करीबी है मैं सबको बर्खास्त करूंगा। सूत्रों के मुताबिक इसी क्रम में अखिलेश ने ओम प्रकाश, नारद राय शादाब फातिमा को बर्खास्त भी कर दिया है।
रिपोर्ट के मुताबिक अखिलेश यादव बर्खास्तगी के बाद दोबारा मंत्रिमंडल में वापस आए गायत्री प्रसाद प्रजापति को भी बाहर का रास्ता दिखा दिया हैं। हिन्दी ख़बर ने पहले ही यह ख़बर चलाई थी कि अखिलेश यादव 23 या 24 अक्टूबर को कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं। मसलन वो अपने चाचा शिवपाल को भी मंत्रिमंडल से बाहर का रास्ता दिखा सकते हैं। अब हिन्दी ख़बर की इस ख़बर पर पूरी तरह मुहर लग गई है और सीएम अखिलेश ने चाचा शिवपाल सहित 4 मंत्रियों को मंत्रिमंडल से बर्खास्त कर दिया है।
अखिलेश समर्थक इरफान सोलंकी ने कहा, "मुलायम सिंह ने पार्टी को अपने खून-पसीने से सींचा है। नेताजी का सभी सदस्य सम्मान करते हैं। मुलायम सिंह यादव के इस काम को अब अखिलेश बखूबी से आगे बढ़ा रहें हैं। ऐसे में नेताजी को अखिलेश पर गर्व होना चाहिए।" अमर सिंह के ऊपर तीखा प्रहार करते हुए अखिलेश यादव ने जया प्रदा को भी बाहर का रास्ता दिखा दिया है। सूत्रों के हवाले के ख़बर आ रही है कि बर्खास्त किए गए मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति की जल्द गिरफ्तारी भी हो सकती है।




कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें