Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

बुधवार, 6 जुलाई 2016

बेटी के मंत्री बनने पर मां बोली,जो मेरी नहीं हुई वो मोदी की क्या होगी....???



बेटी के मंत्री बनने पर मां बोली,जो मेरी नहीं हुई वो मोदी की क्या होगी....???


मिर्जापुर। मोदी कैबिनेट में अनुप्रिया पटेल को राज्य मंत्री बनाया गया है। और राज्यमंत्री बनने के बाद अनुप्रिया पटेल की मां कृष्णा पटेल ने ही उनपर एक बार फिर से हमला बोल दिया है। उन्होने एक टीवी चैनल पर कहा की जो मां की सगी न हुई वह मोदी की क्या होगी? अनुप्रिया अपना दल की नेता और मिर्जापुर से सासंद है।
अनुप्रिया पटेल को पी एम मोदी गुरुमन्त्र  देते हुए....

अनुप्रिया पटेल को अपना पार्टी से निकाला गया....!!!

कृष्णा पटेल ने यह भी दावा किया कि उन्होंने पिछले साल ही अनुप्रिया को पार्टी से निकाल दिया था। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने जिस लालच से अनुप्रिया को कैबिनेट में शामिल किया है, वह जल्द ही साफ हो जाएगा। मई में अपला दल में पारिवारिक विवादों के चलते अनुप्रिया पटेल को पार्टी बाहर कर दिया था।
अनुप्रिया की मां कृष्णआ पटेल ने मीटिंग की और अनुप्रिया को पार्टी से निकाले जाने का ऐलान कर दिया। इसके पहले से ही पार्टी दो धड़ो में बंटी हुई थी। इस घटना के बाद तो यह बंटवारा और मजबूत हो गया है। अपना दल के कुछ नेता कृष्णा के साथ तो कुछ नेता अनुप्रिया के साथ खड़े होते दिख रहे है। इन मां-बेटी के बीच पार्टी में वर्चस्व को लेकर अनबन की खबरें आती रही हैं।दोनों के बीच तनाव इस कदर बढ़ चुका है कि कृष्णा पटेल ने बेटी के शपथ ग्रहण समारोह के वक्त घर में टीवी ऑन ही नहीं किया। मिर्जापुर से अपना दल की सांसद अनुप्रिया पटेल ने शपथ ली और पार्टी में विवाद शुरू हो गया।
पार्टी के दूसरे कुंवर हरिवंश सिंह ने इसे पीठ पर छुरा घोंपने की कार्रवाई करार दिया। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने इस बारे में पार्टी अध्यक्ष कृष्णा पटेल को खबर तक नही दी। प्रतापगढ़ से पार्टी के सांसद कुंवर हरिवंश सिंह ने कहा कि हम एनडीए परिवार के सदस्य हैं लेकिन पार्टी अध्यक्ष कृष्णा पटेल की राय लेने की बात तो दूर उन्हें फोन तक नही किया गया। क्या परिवार में ऐसा होता है।

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें