Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

मंगलवार, 21 जून 2016

केजरीवाल सरकार अब फंसी राशन घोटाले में, पार्टी ने साधी चुप्पी...!!!

केजरीवाल सरकार अब फंसी राशन घोटाले में, पार्टी ने साधी चुप्पी...!!!

 नई दिल्ली : देश की राजनीति में सफाई और इमानदारी का चेहरा होने का दावा करने वाली आम आदमी पार्टी की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रहीं प्रीमियम एप बेस्ड ट्रांसपोर्ट घोटाले के चलते आप के मंत्री गोपाल राय के इस्तीफा देने के बाद आम आदमी पार्टी एक और घोटाले में फंसती नजर आ रही है। एक RTI में यह खुलासा हुआ कि अरविन्द केजरीवाल सरकार केंद्र सरकार से राशन तो उठा रही है, लेकिन वह राशन उतने लोगों को वितरित नहीं किया जारहा, जितनों के नाम पर उसे उठाया जाता है। 


राशन कार्ड बांटे नहीं उठा लिया अनाज....!!! 
RTI के मुताबिक़ दिल्ली सरकार ने अपने कार्यकाल के पिछले डेढ़ साल में 2 लाख से ज्यादा राशन कार्ड जनता के बीच बांटे ही नहीं जबकि वह लगातार केंद्र सरकार से 10 लाख लोगों के नाम पर राशन उठा रही है। केंद्र सरकार से लिए जाने वाले राशन की कीमत लगभग 400 करोड़ रुपए है। ऐसे में अब सवाल उठें शुरू हो गए हैं कि यह 2 लाख से अधिक लोगों का लगभग 80 करोड़ रुपयों का राशन किसके पास जा रहा है?
बीजेपी सांसद ने पत्र लिखकर दी घोटाले की जानकारी....!!!
पूर्वी दिल्ली से बीजेपी के सांसद मनोज तिवारी ने बताया कि मामले में उन्होंने 26 मई को ही अरविन्द केजरीवाल को राशन घोटाले की बताई पत्र लिखकर बतायी थी लेकिन उनकी तरफ से पत्र का जवाब नहीं आया। मनोज तिवारी का आरोप है कि जब केजरीवाल भ्रष्टाचार से लड़ने का दावा करते हैं तो फिर इस घोटाले पर चुप क्यों हैं और पत्र का जवाब तक क्यों नहीं दे रहे हैं।
आप ने साधी चुप्पी....!!! 
बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने दिल्ली सरकार के खाद्य आपूर्ति मंत्री के इस्तीफे की मांग की और कहा कि सीएम केजरीवाल को तत्काल प्रभाव से इस मंत्री को बर्खास्त करना चाहिए, साथ ही एक के बाद के घोटालों को देखते हुए खुद भी सीएम पद से इस्तीफा देना चाहिए। इस कथित राशन घोटाले का मामला सामने आने के बाद से अब तक हर मामले में मुखर होकर बोलने वाले आम आदमी पार्टी के किसी भी नेता ने भी कोई सफाई नहीं है।

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें