Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

मंगलवार, 10 मई 2016

CBI के FIR कराते ही विधायकों पर ईडी की कार्रवाई...!!!

CBI के FIR कराते ही विधायकों पर ईडी की कार्रवाई...!!!






 उत्तराखंड की राजनीति को हिला कर रख देने वाले स्टिंग में जिन विधायकों और नेताओं का नाम उजागर हुआ है उनकी दिक्कतें और बढ़ने वाली हैं। सीबीआई के पास केस जाने के साथ ही प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) को उन तक पहुंचने और दबोचने का रास्ता खुल गया है। कई मंत्री, विधायक और नेता ऐसे हैं जिनके खिलाफ एफआईआर नहीं होने से ईडी मौके के इंतजार में है। 26 मार्च के स्टिंग के साथ सीबीआई के आठ मई के स्टिंग को नत्थी कर देने के बाद ईडी की सक्रियता बढ़ गई है।

मामले में सीबीआई के संबंधित शेड्यूल में एफआईआर दर्ज कराते ही ईडी विधायकों को अपनी गिरफ्त में ले लेगा। इससे एक बड़े फर्जीवाड़े से परदा हट सकता है। विधायकों को जो पैसा देने की बात कही गई है, वह रकम कहां से आई? किसने दी? उस कमाई का स्रोत क्या है? इससे कितने लोग जुड़े हैं? मनी लॉड्रिंग कैसे की गई? इन सवालों के जवाब के लिए ईडी काम शुरू कर देगा। सूत्रों का कहना है कि जांच के बाद सीबीआई मामले में एफआईआर दर्ज कराना शुरू कर देगी। इसके बाद ईडी की कार्रवाई का रास्ता खुल जाएगा।
















                           सपा हाईकमान का आदेश चुनाव के लिए रहो तैयार....!!!
सपा का मानना है कि मंगलवार को फ्लोर टेस्ट के बाद सरकार बनी तो भी हफ्ते दो हफ्ते में विधानसभा भंग करने की सिफारिश कर दी जाएगी। इस पर सपा हाईकमान ने प्रदेश नेतृत्व को निर्देश दिया है कि चुनाव के लिए तैयार हो जाए। सियासी संकट के बाद से सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव खुद स्थिति पर नजर रखे हुए हैं। प्रदेश कार्यालय से सियासी संकट की स्थिति पर रिपोर्ट ली जा रही है।

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें