Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

बुधवार, 4 मई 2016

आजम खान का विवादास्पद बयान,शादी कर मर्दानगी साबित करें योगी आदित्यनाथ...!!!

आजम खान का विवादास्पद बयान,शादी कर मर्दानगी साबित करें योगी आदित्यनाथ...!!!


गोरखपुर। वरिष्ठ सपा नेता और उत्तरप्रदेश सरकार में मंत्री आजम खां ने गोरखपुर से भाजपा सांसद महंत आदित्यनाथ पर एक विवादास्पद टिप्पणी करते हुए कहा कि वे शादी कर अपनी मर्दानगी साबित करें। आजम की इस टिप्पणी पर बवाल हो गया।
भाजपा सांसद योगी आदित्यनाथ योगी  

अखिलेश सरकार के संसदीय मंत्री का असंसदीय बयान 
कौमी सलामती कौंसिल के कार्यक्रम में शामिल होने आए महंत आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए कहा, 'महंत भला मोहब्बत की बात क्या जानें? वे पहले शादी करें और मर्दानगी साबित करें। शादी कर नस्ल बढ़ाएंगे तो मोहब्बत खुद सीख जाएंगे। सारे साधु संत फ्रस्ट्रेटेड (कुंठित) हैं।' आजम ने कहा कि जिन्होंने भी शादी नहीं की वे कुंठित हो जाते हैं। आज़म खान का ये कोई पहला विवादित और असंसदीय बयान नहीं है l इसके पहले भी आज़म ऐसे ही बयान देकर अपनी फजीहत करा चुके हैं l वो इसी से चर्चा में आते हैं l एक बयान देकर वो कुछ दिनों तक भूमिगत हो जाते हैं l 
आजम से जब पूछा गया कि साक्षी महराज तलाक प्रथा को खत्म करने की बात कह रहे हैं तो उन्होंने कहा कि उनका नाम लेना ही हमारा अपमान है, क्योंकि वह अपनी ही शिष्या का बलात्कारी है। वहीं गवर्नर राम नाईक पर एक सवाल पर बोले कि, ‘जनाब वो महामहिम हैं और बड़े हैं। उनका नाम अदब से लीजिए। राम नाईक नहीं, राम नाईक जी कहकर बुलाइए।’आजम ने पी. एम. मोदी द्वारा वाराणसी में नाविकों को ई-बोट देने पर बयान देते हुए कहा कि बादशाह मोदी ने ई-बोट उन्हें लोन पर दिया है, जबिक यूपी की सपा सरकार फ्री में ई-रिक्शा बांट रही है, वो भी विशेष डिजाइन वाले। 

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें