Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

शनिवार, 16 अप्रैल 2016

यूपी के बाहुबली मंत्री राजा भैया के दामन पर पुलिस अधिकारी के खून की छीटें...!!!


  

यूपी के बाहुबली मंत्री राजा भैया के दामन पर पुलिस अधिकारी के खून की छीटें...!!!

अमित बाजपेयी Email  a.bajpayee@india.com twitter  @bajpayee007






लखनऊ: इंडिया संवाद की मुहिम के बाद अब प्रतापगढ़ में मारे गए पुलिस अधिकारी अनिल कुमार क़ि बेवा भी अपने पति को इंसाफ दिलाने के लिए सामने आ गई हैं. मारे गए पुलिस अधिकारी की बेवा ने बताया उनके पति पूर्व में हुए एक सनसनी खेज  हत्याकांड की तह तक चले गए थे और जल्दी ही उसका खुलासा करने जा रहे थे.इसी बीच उन्हें निलंबित कर दिया गया.दरअसल जिले के पुलिस कप्तान राजनितिक दबाव के कारनई तपन नाम के शार्प शूटर को गिरफ्तार करने से रोक रहे थे.लेकिन उनके पति ने जब उनकी बात नहीं मानी तो पहले उन्हें निलंबित किया गया और बाद में उनकी हत्या करा दी गई....!!!


यहाँ आयोजित एक संवाददता सम्मेलन में  इंस्पेक्टर अनिल कुमार की वेवा ने आज अपने पति कि हत्या के पीछे प्रदेश सरकार के एक कैबिनेट मंत्री और प्रतापगढ़ के एसपी की भूमिका सदिग्ध बताई है. उन्होंने मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से अपने पति की हत्या की जाँच सीबीआई से कराये जाने की मांग की है.साथ ही पीड़ित परिवार को एक करोड़ का मुआवजा दिए जाने और परिवार के दो सदस्यों को नौकरी दिए जाने की मांग की है . इस बाबत मृतक पुलिस अधिकारी अनिल कुमार क़ि बेवा सोमवार को मुख्यमंत्री से मिलकर अपने पति की हत्या की जाँच सीबीआई से करने की मांग करेंगी.फ़िलहाल प्रतापगढ़ में हुई पुलिस अधिकारी के खून की छीटें आखिरकार उसी सफेदपोश चेहरे पर पड़ गई....!!!  

!!!...इंस्पेक्टर के घरवालों ने कहा राजा भैया के लोगों ने दी थी धमकी....!!!

इंस्पेक्टर अनिल कुमार के घरवाले क़त्ल को एक गहरी साज़िश का नतीजा मान रहे है और सीबीआई जांच चाहते हैं. इंस्पेक्टर की बेवा नातेदारों से सिसक सिसक कर कह रही है की उसके शहीद पति को राजा भैया के लोगों ने धमकाया था. राजा भैया के दबंग पीआरओ के धमकी भरे मेसेज घरवालों के पास सबूत की तरह मोबाइल में कैद हैं. ये मेसेज उन्होंने  यूपी के एक मंत्री को भी दिखाए हैं. उधर पुलिस ने भारी दबाव के चलते इस क़त्ल को दुर्घटना बता दिया है. पुलिस का कहना की 20 नवंबर को प्रतापगढ़ के होटल वैष्णवी के पास दो लोगों के बीच हुई फायरिंग में एक गोली इंस्पेक्टर को लगी और वो शहीद हो गए. लेकिन घरवालों का अब कहना है की हत्यारे पहले से घात लगाये बैठे थे और जैसे ही इंस्पेक्टर अनिल कुमार होटल से सीढ़ी उतरकर नीचे आये उन्हें गोली मार दी गयी....!!!
देखिये लिंक : - 
http://hindi.indiasamvad.co.in/Special-Stories/-Raja-bhaiya-joined-a-splash-of-blood-on-a-police-officer-8038

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें