Breaking News

Post Top Ad

Your Ad Spot

शनिवार, 10 जून 2023

पैमाइश के दौरान किसान की लाठी-डंडे से पीटकर निर्मम हत्या

पैमाइश के दौरान किसान की लाठी-डंडे से पीटकर निर्मम हत्या....
 

सैनी थाना क्षेत्र के रूपनारायणपुर गोरियों निवासी मुन्नालाल पुत्र शिवनायक को उसकी मौसी लखिया देवी ने अपने हिस्से की नौ बीघे भूमि में से साढ़े चार बीघे जमीन रजिस्ट्री की थी। इसको लेकर लखिया देवी के भतीजों रामचंद्र और रूपचंद्र काफी नाराज थे।कोखराज थाना क्षेत्र के नौढ़िया आमद करारी गांव में भूमि विवाद को लेकर हुए विवाद में कुछ लोगों ने लाठी डंडे से पीट-पीटकर किसान की हत्या कर दी। दो लोगों ने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई। घटना से पूरे गांव में अफरातफरी मची रही। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 



सैनी थाना क्षेत्र के रूपनारायणपुर गोरियों निवासी मुन्नालाल पुत्र शिवनायक को उसकी मौसी लखिया देवी ने अपने हिस्से की नौ बीघे भूमि में से साढ़े चार बीघे जमीन रजिस्ट्री की थी। इसको लेकर लखिया देवी के भतीजों रामचंद्र और रूपचंद्र काफी नाराज थे। भूमि को लेकर मुन्ना लाल से उनका विवाद चल रहा था। इसका मुकदमा काफी समय से न्यायालय में लंबित था। शुक्रवार को मुन्नालाल लेखपाल के साथ जमीन की पैमाइश करा रहा था।इसकी सूचना मिलने पर रामचंद्र, रूपचंद्र, संजय और बादल पुत्र रामचंद्र और इंद्रराज पुत्र रूपचंद्र सहित तमाम लोग लाठी डंडे से लैस होकर मौके पर पहुंच गए। विवाद के बाद मारपीट शुरू हो गई। ग्रामीणों के अनुसार रामचंद्र पक्ष के लोगों ने मुन्नालाल और उनके साथ आए लोगों को पीटना शुरू कर दिया। 



रामनरेश और अवधेश ने तो भागकर एक घर में घुसकर जान बचाई, जबकि मुन्नालाल को घेरकर लाठी-डंडे से इस कदर पीटा गया कि उसकी मौत हो गई। इस घटना से पूरे गांव में अफरातफरी मच गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा। सीओ सिराथू ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया। 


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें