Breaking News

Post Top Ad

Your Ad Spot

गुरुवार, 8 जून 2023

यूपी की राजधानी हुई शर्मसार,घर में घुसकर नाबालिग लड़की से रेप किया, हथौड़ा मारा और फिर फंदे पर लटका दिया,पुलिस ने किया गिरफ्तार

घर में घुसकर नाबालिग लड़की से किया दुष्कर्म...

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में बड़ी घटना घटी है। यहां पर 14 साल की नाबालिग लड़की की रेप करने के बाद हत्या कर दी गई। घटना बुधवार को घटित हुई। आरोपी ने घर में घुसकर नाबालिग का रेप किया और फिर हत्या कर दी। लड़की का शव उसी के घर में फंदे से लटका हुआ मिला। पुलिस ने लड़की के पिता की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। राजधानी लखनऊ के इंदिरा नगर थाना क्षेत्र के तकरोही इलाके में 14 साल की नाबालिग के साथ घर में घुसकर रेप किया गया। बुधवार दोपहर 1 बजे शाहिद ने नाबालिग लड़की के घर में घुसा और फिर उसने लड़की के साथ रेप किया। इसके बाद नाबालिग के सिर में हथौड़ा मार दिया। इतने से भी मन नहीं भरा तो उसे फांसी के फंदे पर लटका दिया। लड़की के पिता ने घटना की जानकारी पुलिस को दी थी। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। लड़की के पिता ने बेटी का रेप और हत्या करने का आरोप शाहिद पर लगाया है। 


लड़की के पिता ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि समुदाय विशेष का लड़का शाहिद उसकी बेटी को काफी समय से परेशान कर रहा था। बुधवार को वह लोग घर पर नहीं थे, बेटी अकेली ही थी। पता नहीं अचानक कहां से शाहिद घर पहुंच गया। उसने बेटी के साथ पहले तो रेप किया।जब इससे भी मन नहीं भरा तो उसकी हत्या कर शव को पंखे से लटका दिया। लड़की के पिता ने बताया कि वह लोग बाजार गए हुए थे। इसी दौरान मोहल्ले के रहने वाले एक व्यक्ति ने फोन पर जानकारी दी कि आपके घर से चीखने-चिल्लाने की आवाज आ रही है। जब तक वह लोग बाजार से घर पहुंचते, आरोपी शाहिद वहां से भाग चुका था। पिता ने आरोप लगाया कि शाहिद काफी समय से बेटी को परेशान कर रहा था। उन्होंने इसको लेकर शाहिद से बातचीत भी की थी और इस तरह की हरकतें बंद करने को कहा था, लेकिन फिर भी वह नहीं माना। बहशी और दरिंदो की भांति एक नाबालिग लड़की से दुष्कर्म करना और अपनी हबस मिटाने के बाद उसकी बेरहमी से हत्या कर देना यह साबित करता है कि वह इंसान की शक्ल में भेड़िया है।   


घटना को लेकर पुलिस का कहना है कि आरोपी शाहिद से पूछताछ की जा रही है। मृतक लड़की के पिता की तहरीर के आधार पर शाहिद के खिलाफ रेप और हत्या का मामला दर्ज किया गया है। लड़की के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। बता दें कि बीते दिनों राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में कुछ इसी तरह घटना हुई थी। साहिल ने साक्षी की चाकूओं से गोदकर बड़ी बेरहमी से हत्या कर दी थी इसका दिल दहला देने वाला सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया था।सीसीटीवी फुटेज में देखने को मिला था। कि साहिल ने पहले साक्षी को चाकू से गोदा। जब उससे भी मन नहीं भरा तो पास रखे पत्थर को उठाकर उससे मारा।बरहाल आरोपी साहिल दिल्ली की जेल में बंद है।पिता की शिकायत पर पुलिस ने शाहिद के खिलाफ रेप और हत्या का मामला दर्जकर उसे गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस शाहिद से पूछताछ में जुटी है। वहीं इस घटना के बाद से तकरोही इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। घर में घुसकर नाबालिग लड़की के साथ रेप और फिर उसकी बेरहमी से हत्या की घटना से लोगों में दहशत है।


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें