Breaking News

Post Top Ad

Your Ad Spot

शनिवार, 10 जून 2023

नौकरी लगवाने के नाम पर युवती से दुष्कर्म,महीनों बंधक बनाकर रखा, बेटे से शादी कराने की बात कहकर पिता ने भी किया रेप

नौकरी लगवाने के नाम पर युवती से दुष्कर्म,महीनों बंधक बनाकर रखा.....

मुरादनगर थानाक्षेत्र के एक गांव निवासी महिला से नौकरी लगवाने की बात कहकर पहले होटल में ले जाकर दुष्कर्म किया और फिर गाजियाबाद में बंधक बनाकर रखा। इतना ही नहीं आरोपी के पिता ने भी अपने पुत्र से शादी कराने का झांसा देकर दुष्कर्म किया। महिला रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए नंदग्राम व मुरादनगर थाने के चक्कर काट रही है। अब महिला ने जिलाधिकारी अनुसूचित जन जाति आयोग में इसकी शिकायत की है।


एक गांव निवासी एक महिला मुरादनगर स्थित एक फैक्ट्री में नौकरी करती थी। उसकी मुलाकात वहां पर ही नौकरी करने वाले एक युवक से हो गई। महिला का आरोप है कि एक दिन युवक किसी अन्य कंपनी में अच्छे वेतन पर नौकरी लगवाने की बात कहकर मुझे अपने साथ एक होटल में ले गया। वहां पर उसने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया और दुष्कर्म किया। वीडियो भी बना लिया।


किराए का कमरा लेकर महीनों बंधक बनाकर रखा.....


इसके बाद वीडियो वायरल करने की धमकी देकर वह लगातार दुष्कर्म करता रहा। इतना ही नहीं उसने गाजियाबाद के नंदग्राम थानाक्षेत्र की एक कॉलोनी में किराए का कमरा लेकर महीनों अपने साथ बंधक बनाकर रखा। वहां पर भी जबरदस्ती दुष्कर्म करता रहा। महिला ने बताया कि वह किसी तरह बंधनमुक्त होकर आ गई।


आरोपी के पिता ने भी किया रेप....


महिला का आरोप है कि गत पांच जून को युवक का पिता मेरे पास आया और कहने लगा कि यदि तू मेरे साथ संबंध बना ले तो मैं तेरी शादी अपने बेटे से करा दूंगा। इसके बाद युवक के पिता ने भी मेरे साथ दुष्कर्म किया। अब पुलिस में शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। महिला ने इसकी शिकायत नंदग्राम थाने में की तो उन्होंने मुरादनगर थाने का मामला बताकर टरका दिया।


मुरादनगर व नंदग्राम थाने के चक्कर काट रही.....


महिला ने मुरादनगर थाने में भी तहरीर दी है, लेकिन रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई। रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए महिला मुरादनगर व नंदग्राम थाने के चक्कर काट रही है। महिला ने अब इसकी शिकायत जिलाधिकारी गाजियाबाद व अनुसूचित जन जाति आयोग, पुलिस के आला अधिकारी से की। एसीपी का कहना है कि महिला के आरोपों की जांच गंभीरता से की जा रही है। रिपोर्ट दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें