Breaking News

Post Top Ad

Your Ad Spot

सोमवार, 12 जून 2023

आंखों में मिर्च पाउडर झोंककर दिनदहाड़े स्कूटी सवार से 20 किलो चांदी लूटी

आंखों में मिर्च पाउडर झोंककर 20 किलो चांदी लूटी......

मथुरा। आंखों में मिर्च पाउडर छिड़कर बाइक सवार दो बदमाश रविवार को दिनदहाड़े स्कूटी सवार से 20 किलो चांदी लूट ले गए। इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगाले।गोविंदनगर थाना क्षेत्र की द्वारिकेशपुरी कॉलोनी के निकट इस वारदात को अंजाम दिया गया। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद है। फुटेज के आधार पर पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी है। 


चांदी कारोबारी एडवोकेट प्रभु दयाल गुप्ता का नौकर मोतीलाल दोपहर करीब एक बजे बैरागपुरा गोविंदनगर के कारखाने से चांदी की पायलों की सफाई कराकर द्वारिकेशपुरी स्थित दुकान पर आ रहा था। द्वारिकेशपुरी के निकट बाइक सवार दो बदमाशों ने चलती स्कूटी से चांदी की पायलों से भरा बैग छीनकर फरार हो गए। मोतीलाल बदमाशों को पकड़ने के लिए दौड़, एक बदमाश को पकड़ भी लिया।


इसी बीच दूसरे ने बदमाश मोतीलाल की आंखों में मिर्च पाउडर छिड़क दिया और फरार हो गए। शोर मचाने पर आसपास के लोग जुटे। थाना गोविंदनगर पुलिस के साथ ही आईजी दीपक कुमार, एसएसपी शैलेश पांडेय, एसपी सिटी मार्तंड प्रताप सिंह मौके पर पहुंचे। एसएसपी ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश की जा रही है। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें