Breaking News

Post Top Ad

Your Ad Spot

मंगलवार, 13 जून 2023

कलयुगी माँ ने अपनी नौ वर्षीय मासूम बेटी की गला रेतकर निर्मम हत्या

कलयुगी माँ ने अपनी नौ वर्षीय मासूम बेटी की गला रेतकर निर्मम हत्या......

सुल्तानपुर जिले में चांदा कोतवाली के कस्बा कोईरीपुर में निर्दयी माँ ने अपनी 9 साल की बेटी को चाकू से हमला कर मार डाला । मौत की जानकारी होने पर शव को छोड़कर माँ भाग गयी । घटना  स्थल पहुंचकर कर जानकारी ली,परिजनों से घटना के बारे में पूछताछ की शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है । मां ने की 9 वर्षीय बेटी परिधि पांडे की गला काटकर की हत्या। मृतका के गले पर चाकू और ब्लेड के निशान मिले है । घटना को अंजाम देकर कलयुगी मां हुई थी फरार, पुलिस ने किया गिरफ्तार। चांदा कोतवाली के कोइरीपुर नगर पंचायत की भोर की घटना। लंभुआ सीएचसी से सुल्तानपुर मेडिकल कॉलेज ले जाते समय एंबुलेंस में बेटी की मौत। कोतवाल श्रीनिवास पांडेय बोले, हत्यारोपी मां गिरफ्तार, मां बताई जा रही मंदबुद्धि। एसपी सोमेन वर्मा घटनास्थल की तरफ रवाना, बोले की जा रही मामले की जांच पड़ताल।


नौ वर्षीय बालिका पारी पांडेय अपनी माँ प्रियंका के साथ ननिहाल चांदा कोतवाली के नगर पंचायत कोईरीपुर मोहल्ला विवेकनगर में नाना शिव पूजन ओझा के साथ रहती थी।  मंगलवार की सुबह पारी अपनी माँ के साथ किचन में मौजूद थी। जहाँ माँ ने ब्लेड या चाकू से उसकर गले पर हमला जिससे गले से खून निकलने लगा।  परिजनों ने घायल पारी को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र प्रतापपुर कमैचा ले गये। जहाँ चिकित्सकों ने हालत गंभीर होने पर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। रास्ते में ही बालिका की मौत हो गयी एम्बुलेंस ने लम्भुआ में सीएचसी पर बालिका के शव को छोड़ दिया । सुचना पर पुलिस जाँच कर शव को कब्जे में लिया उधर , घटना की सूचना से कोईरीपुर कस्बे में हडकंप मच गया। चौकी प्रभारी वेद प्रकाश शर्मा ने घटना स्थल  पहुंचकर जानकारी ली, परिजनों से घटना के बारे में  पूछताछ की घरवालों के मुताबिक प्रियंका को मानसिक बीमारी है उसका इलाज चल रहा है। 


पहले पति की बेटी थी परी पांडेय.....


पारी पांडेय के पिता  निजी पांडेय रूद्र नगर शहर सुल्तानपुर के रहने वाले थे। उनकी कोविड  काल  में मौत हो चुकी है। पिता शिवपूजन ओझा द्वारा अभी एक वर्ष पूर्व ही प्रियंका की दूसरी संरोश दुबे निवासी ग्राम बहरा थाना  बदलापुर जौनपूर के साथ हुई है। परी पिता के मौत  के बाद अपने ननिहाल में ही रहती थी इस समय प्रियंका भी अपने मायके में ही थी ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें