Breaking News

Post Top Ad

Your Ad Spot

शनिवार, 24 जून 2023

अजब-गजब:बच्चे का जीभ का होना था ऑपरेशन,डॉक्टर ने प्राइवेट पार्ट का कर दिया खतना

बच्चे का जीभ का होना था ऑपरेशन,डॉक्टर ने प्राइवेट पार्ट का कर दिया खतना......
 

बरेली। उत्तर प्रदेश के बरेली में एक हैरतअंगेज मामला सामने आया है। यहां अस्पताल के डॉक्टर ने ढाई साल के बच्चे का जीभ के तुतने (टंग टाई) का ऑपरेशन होना था, लेकिन उसकी जगह डॉक्टर ने बच्चे के प्राइवेट पार्ट का (खतना) ऑपरेशन कर दिया। जब परिवार के लोगों को इसका पता चला तो हंगामा मच गया। सूचना पर हिंदू संगठन के नेता अस्पताल में पहुंच गए। परिवार के लोगों पर समझौते का दबाव बनाया गया, लेकिन वह लोग डॉक्टर के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। 


बेटे को जीभ के ऑपरेशन के लिए कराया था भर्ती......


बारादरी थाना क्षेत्र के संजय नगर के रहने वाले हरीमोहन यादव का ढाई वर्षीय बेटा सम्राट बोल नहीं पाता था। हरीमोहन को किसी ने उन्हें सलाह दी कि बेटे की जीभ का ऑपरेशन (तुतना) करा दें तो सही हो जाएगा। हरीमोहन ने डेलापीर में एक निजी अस्पताल में बेटे को ऑपरेशन के लिए भर्ती करा दिया। हरीमोहन का आरोप है कि डॉक्टर ने उनके बेटे का तुतने का ऑपरेशन करने के बजाय खतना कर दिया। जब उन्हें इस बारे में पता चला तो वह हैरान रह गए।


परिजनों का आरोप डॉक्टर ने जान बूझकर किया......


इसके बाद तुरंत सूचना मिलते ही हिंदू जागरण मंच के नेता मौके पर पहुंच गए। हरीमोहन का आरोप है कि डॉक्टर ने यह कृत्य जान बूझकर किया है। अस्पताल वाले उन पर समझौते का दबाव बना रहे थे, लेकिन वह आरोपी डॉक्टर के खिलाफ कार्रवाई करेंगे, जिससे आगे जाकर इस तरह से डॉक्टर अन्य किसी के साथ ऐसी घटना को अंजाम ना दे सकें।


पुलिस ने जांच के लिए गठित की कमेटी.......


एसपी सिटी राहुल भाटी ने बताया कि थाना बारादरी क्षेत्रान्तर्गत स्थित हास्पिटल डॉ एम खान हॉस्पिटल में परिजन अपने ढाई साल के बच्चे के जीभ के आपरेशन के लिए उपस्थित हुए थे। परिजनों का आरोप है कि डाक्टर ने जीभ के आपरेशन की बजाय ढाई वर्षीय बच्चे का खतना कर दिया है। इस संबंध में एक प्रार्थना पत्र प्राप्त हुआ है। प्रार्थना पत्र की जांच के लिए कमेटी गठित कर दी गई है। कमेटी की रिपोर्ट के आधार पर अग्रिम विधिक कार्यवाही अमल में लाई जाएगी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें