Breaking News

Post Top Ad

Your Ad Spot

शुक्रवार, 26 मई 2023

सीएम योगी की तस्वीर लेकर 700 किमी की पैदल यात्रा पर निकले साहिल,राम नगरी में करेंगे यज्ञ

सीएम योगी की तस्वीर लेकर 700 किमी की पैदल यात्रा पर निकले साहिल.....
 

बदायूं।फिल्मी कलाकारों और खिलाड़ियों के लिए युवाओं में अधिकतर दीवानगी देखी जाती है। अपने चहेते नेता की दीर्घायु के लिए 700 किलोमीटर पैदल यात्रा पर निकला हो, ऐसे फैन बहुत कम ही मिलते हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का फैन साहिल इसी राह पर निकला है।


 दिल्ली के नजफगढ़ के साहिल भारतीय जनता पार्टी के युवा मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष हैं। साहिल मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तस्वीर लेकर दिल्ली से पैदल यात्र पर निकले हैं। साहिल ने 20 मई को पैदल यात्रा शुरू की थी। लगभग 250 किलोमीटर की पैदल यात्रा कर साहिल शुक्रवार को बदायूं पहुंचे। 


साहिल ने बताया कि वह दिल्ली, नोएडा, बुलंदशहर, बदायूं, दातागंज, शाहजहांपुर, लखनऊ होते हुए अयोध्या जाएंगे।साहिल ने बताया कि इस दौरान वह 700 किलोमीटर की पैदल यात्रा करेंगे। पांच जून को अयोध्या में श्रीराम मंदिर में दर्शन करेंगे। वहां पर पांच जून को योगी आदित्यनाथ के जन्मदिन पर उनकी दीर्घायु की कामना के लिए यज्ञ भी करेंगे।


साहिल ने बताया कि उनके साथ तीन दोस्त चेतन, गोविंद और गोपाल भी हैं। ये तीनों सहयोग के लिए कार से उनके साथ चलते हैं। मैं योगी की तस्वीर लेकर पैदल यात्रा करता हूं। सुबह पांच बजे से रात 11 बजे तक पैदल यात्रा करता हूं। रात्रि में विश्राम करता हूं। साहिल ने बताया कि पांच जून को अयोध्या में पैदल यात्रा का समापन होगा।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें