Breaking News

Post Top Ad

Your Ad Spot

बुधवार, 17 मई 2023

पटना में बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के पोस्टर पर पोती गई कालिख,लिखा गया अपशब्द

पटना में बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के पोस्टर  पर कालिख पोती गयी ....

 

पटना।मध्य प्रदेश के बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर कथावाचक पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का राजधानी पटना में विरोध अभी भी नहीं थमा है। राजधानी के इनकम टैक्स गोलंबर पर लगाए गए धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के पोस्टर पर कालिख पोती गई है। पोस्टर पर 420 और चोर लिखा हुआ है। राज धानी के इनकम टैक्स के गोलंबर पर लगे पोस्टर के अलावा हाईकोर्ट मोड़ पर भी लगे पोस्टर पर भी ऐसा ही हुआ है।


 बता दें कि बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर कथावाचक पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के बिहार आगमन की सूचना के साथ ही विरोध शुरू हो गया था। राजधानी पटना में कई जगहों पर पहले पोस्टर फाड़ गया था। उसके दो दिन बाद धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री जिस होटल में रुके वहा सामने लगे पोस्टर को भी फाड़ा गया। अब इसके बाद राजधानी के प्रमुख चौराहों में से शामिल डाक बंगला चौराहे पर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के पोस्टर पर कालिख पोती गई है।


राजधानी पटना से 27 किलोमीटर दूर नौबतपुर स्थित तरेत पाली मठ में पिछले 5 दिनों से बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर कथावाचक पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का दरबार लगा हुआ है। धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री 13 मई की सुबह पटना पहुंचे थे और 4 बजे शाम को पहली बार हनुमंत कथा का पाठ किया था। लगातार बढ़ती हुई भीड़ और गर्मी से शुरू में कई श्रद्धालुओं की तबीयत बिगड़ने की भी शिकायत आई थी, जिससे धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने लोगों से पंडाल में भीड़ बढ़ाने की बजाय घर में टीवी पर कथा सुनने की अपील की थी। धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने 15 मई को दिव्य दरबार भी लगाया था, जिसमें 25 लोगों की पर्चियां निकाली गई थीं।रोजाना 5 लाख से अधिक लोगों की भीड़ धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को सुनने के लिए पहुंचती है। आज बुधवार को हनुमत कथा का समापन होगा।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें