Breaking News

Post Top Ad

Your Ad Spot

सोमवार, 15 मई 2023

पटना में लगा धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का दरबार,लालू यादव और तेजस्वी यादव को मिला न्योता, जानें जाएंगे या नहीं

पटना में लगा धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का दरबार,लालू यादव और तेजस्वी यादव को मिला न्योता....
 

पटना। मध्य प्रदेश के बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर कथावाचक पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की राजधानी पटना के तरेत पाली में हनुमंत कथा चल रही है।कथा 17 मई तक चलेगी। इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए लालू यादव और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को न्योता दिया गया है।


बता दें कि आरजेडी धीरेंद्र शास्त्री के बिहार आगमन से पहले ही उनका विरोध कर रही थी। लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने तो पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को पटना घुसने नहीं देने की धमकी दी थी और साथ ही उनके लिए डीएसएस सेना को एक्टिव रखने की बात कही थी। वहीं कार्यक्रम के आयोजन समिति के संरक्षक पूर्व आईपीएस अधिकारी अरविंद ठाकुर ने उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव से मुलाकात करके उन्हें बाबा की तरफ से कार्यक्रम में आने का आमंत्रण दिया है। वहीं अरविंद ठाकुर ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से भी मुलाकात के लिए समय मांगा है। अरविंद ठाकुर सीएम नीतीश कुमार से मिलकर उन्हें भी कथा में आने का आमंत्रण देना चाहते हैं।


मिली जानकारी के अनुसार उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के निमंत्रण को ठुकरा दिया है। तेजस्वी ने कहा कि जहां जनता का काम होता है, वहीं हम सब जाते हैं। हम लोगों के पास बहुत निमंत्रण आते हैं,हम सब विकास के कार्य में लगे रहते हैं। सीएम नीतीश कुमार बिहार की तरक्की में लगे हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें