Breaking News

Post Top Ad

Your Ad Spot

मंगलवार, 4 अप्रैल 2023

इंसानियत हुई शर्मशार: भाजपा नेता की कार ने रोका एम्बुलेंस का रास्ता, मरीज की तड़प-तड़प कर मौत, नेता ने पीड़ित परिवार को धमकाया

भाजपा नेता का दावा, डीएम और एसपी भी मेरे इशारों पर नाचते हैं...

सीतापुर। उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक बीते शनिवार को नगर कोतवाली क्षेत्र मोहल्ला तरीनपुर के सुरेश चंद्र को चेस्ट पेन की समस्या की वजह से इलाज के लिए जिला अस्पताल में लाया गया था। जहां डॉक्टरों ने बताया कि सुरेश को हार्ट अटैक आया है। सुरेश को आनन-फानन में डॉक्टरों द्वारा एंबुलेंस से लखनऊ के लॉरी हॉस्पिटल रेफर किया गया। सुरेश को एंबुलेंस में बिठाया गया, लेकिन जिला अस्पताल में रास्ते में भारतीय जनता पार्टी के नेता उमेश मिश्रा अपनी वैगन-आर कार को रास्ते में खड़ी करके गायब हो गए। 


भाजपा नेता का कहना था, यहां के डीएम और एसपी भी मेरे इशारों पर नाचते हैं। खुद को ब्लाॅक प्रमुख का भाई बताने वाले सत्ता के नशे में चूर भाजपा नेता का वीडियो मौके पर उपस्थित किसी व्यक्ति ने बना लिया। यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया। वीडियो वायरल होने के बाद अब पुलिस की भी काफी किरकिरी हो रही है।

 

आधे घंटे तक एंबुलेंस आगे नहीं बढ़ पाई, जिससे सुरेश की एंबुलेंस में ही तड़प-तड़प कर मौत हो गई। काफी देर के बाद भाजपा नेता अपनी कार को लेने आए तो एंबुलेंस चालक और मृतक परिवार ने मामले में विरोध जताया तो भाजपा नेता दबंगई पर उतर आया और गाली गलौज करने लगा। इंसानियत को शर्मसार करते हुए भाजपा नेता ने खुद को मिश्रिख ब्लाॅक प्रमुख रामकिंकर पांडे का भाई बताया, जिस समय भाजपा नेता गाली गलौज कर रहा था। उस समय पुलिसकर्मी भी मौके पर मौजूद थे, लेकिन नेता के जलवे के आगे कोई सामने नहीं आया। काफी देर तक भाजपा नेता पीड़ित परिवार को डराता धमकाता और गालियां देता रहा। इसके बाद भाजपा नेता अपनी कार लेकर मौके से फरार हो गया। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें