Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

गुरुवार, 6 जनवरी 2022

प्रतापगढ़ थाना क्षेत्र कोतवाली नगर के सैय्या बांध स्थित टाइल्स, पाइप आदि के शोरूम/गोदाम के सर्वेन्ट क्वार्टर में हुए एक व्यक्ति की हत्याकाण्ड का पुलिस ने किया खुलासा, घटना से संबंधित अभियुक्त गिरफ्तार

मृतक के साथी ने ही की थी हत्या, घटना में प्रयुक्त आलाकत्ल एक अदद लोहे की पाईप बरामद...         

हत्याकाण्ड का पुलिस ने किया खुलासा, घटना में शामिल अभियुक्त गिरफ्तार...

पुलिस अधीक्षक प्रतापगढ़ सतपाल अंतिल के कुशल निर्देशन में अपराध एवं अपराधियों के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान के क्रम में जनपद के थाना कोतवाली नगर पुलिस को दिनांक- 03/01/2022 को थाना क्षेत्र कोतवाली नगर के सैय्याबांध स्थित टाइल्स, पाइप आदि के शोरूम/गोदाम के सर्वेन्ट क्वार्टर में हुए एक व्यक्ति की हत्याकाण्ड का सफल अनावरण करते हुये घटना से सम्बन्धित अभियुक्त को गिरफ्तार कर घटना में प्रयुक्त आलाकत्ल एक अदद लोहे की पाईप को बरामद करने में उल्लेखनीय सफलता कोतवाली नगर की पुलिस प्राप्त हुई। 


थाना क्षेत्र कोतवाली नगर के सैय्याबांध स्थित टाइल्स, पाइप आदि के शोरूम/गोदाम के सर्वेन्ट क्वार्टर में हुए एक व्यक्ति की दिनांक- 03/01/2022 को हत्या हो गयी थी, इस संबंध में वादी की तहरीर पर थाना कोतवाली नगर में मु0अ0सं0- 04/2022 धारा- 302 भादवि का अभियोग पंजीकृत किया गया था। पुलिस अधीक्षक प्रतापगढ़ सतपाल अंतिल द्वारा उक्त घटना के शीघ्र अनावरण व अभियुक्तों की गिरफ्तारी हेतु थाना कोतवाली नगर पुलिस को कड़े निर्देश दिये गये थे। उक्त निर्देश के क्रम में साक्ष्य संकलन/सुरागरसी-पतारसी की जा रही थी। 


मुकदमें की विवेचना के दौरान संकलित किये गये तथ्यों/साक्ष्यों के आधार पर अभियुक्त सुरेश पाल पुत्र जगदेव निवासी चन्दू का पुरवा, थाना- अन्तू जनपद प्रतापगढ़ का नाम प्रकाश में आया। प्रकाश में आये अभियुक्त की गिरफ्तारी हेतु लगातार सम्भावित स्थानों पर चेकिंग/तलाशी/दबिश दी जा रही थी । इसी क्रम में कल दिनांक- 05/01/2022 की रात्रि को थाना कोतवाली नगर के प्रभारी निरीक्षक रवीन्द्र नाथ राय मय हमराह के द्वारा मुखबिर खास की सूचना पर थाना कोतवाली नगर के भूपियामऊ चौराहे के पास से उक्त अभियुक्त सुरेश पाल को गिरफ्तार कर लिया गया, गिरफ्तार अभियुक्त की निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त आलाकत्ल एक अदद लोहे की पाईप बरामद किया गया।  


पुलिस द्वारा की गई पूछताछ में गिरफ्तार अभियुक्त सुरेश पाल ने बताया कि टाइल्स, पाइप आदि के उक्त शोरूम/गोदाम में मैं अपने साथियों के साथ काम करता था। कुछ लोग मुझे काम से निकलवाना चाहते थे, जिसमें रणजीत यादव उर्फ बबलू (मृतक) की मुख्य भूमिका थी इसी कारण मैंने 02/03.01.2022 की रात्रि को मौका देखकर लोहे की पाइप से रणजीत यादव उर्फ बबलू की पीट-पीटकर हत्या कर दी और वहां से भाग निकला। आज मैं यहां से भागने की फिराक में था कि आप लोगों ने पकड़ लिया। पुलिस टीम में प्रभारी निरीक्षक रवीन्द्र नाथ राय मय हमराह थाना कोतवाली नगर जनपद प्रतापगढ़ शामिल रहे।


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें