Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

शनिवार, 4 दिसंबर 2021

बड़बोले क्षेत्रीय क्षत्रप ओम प्रकाश राजभर ने सीएम योगी को दी सलाह, मंदिर में जाके घंटा बजाइए, अखिलेश को बताया भावी मुख्यमंत्री

अखिलेश की साइकिल के डंडे पर बैठने के लिए बेताब सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर 


सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर... 

ललितपुर। सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर हमला बोलते हुए कहा कि वो सिर्फ टीवी पर जीभ चलाते हैं और किसानों पर जीप चलाना जानते हैं। मैं सीएम को सलाह देता हूं आप मंदिर चले जाइए और वहां पर घंटा बजाइए। ललितपुर में समाजवादी पार्टी की जनसभा में लोगों को संबोधित करते हुए ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि बीजेपी वाले सिर्फ झूठ बोलते हैं। मैं पूर्वांचल से आता हूं और आज कह रहा हूं कि वहां 150 से अधिक सीट जीतकर अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाएंगे। राजभर ने पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि प्रधानमंत्री देश नहीं बिकने दूंगा का नारा देते हैं, लेकिन बीजेपी की सरकार सबकुछ बेचने में जुट गई है। 


चुनाव से पहले बीजेपी की सरकार महंगाई घटाने का ढ़ोंग कर रही है। हमारी सरकारी आएगी तो लोगों को 300 यूनिट बिजली मुफ्त देंगे। सपा मुखिया अखिलेश यादव ने परिवारवाद का जवाब देते हुए कहा कि जिनके पास परिवार नहीं है, वो आम लोगों का दुख नहीं समझते। कैसे योगी हैं, जिनको जनता का दुख नहीं समझ आता है। हमारी सरकार आने पर किसानों को खाद के लिए लाइन में नहीं लगने देंगे। सपा मुखिया ने रैली को संबोधित करते हुए कहा किसानों के खेतों को बुलडोजर वाले फूल खा जा रहे हैं। इस बार बुंदेलखंड और यूपी की जनता बुलडोजर और फूल को हटाकर दम लेगी। ये वही ओम प्रकाश राजभर हैं जो योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे। इनकी इसी ब्यवहार ने इन्हें मंत्रिमंडल से बाहर के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बाध्य किया। अभी एक माह पहले तक भाजपा के उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव प्रभारी धर्मेन्द्र प्रधान के साथ लखनऊ में भाजपा से गठबंधन को लेकर बैठक तक किये और अब सपा की साइकिल के डंडे पर बैठने के जुआड़ में हैं। इसलिए इनके बोल बचन बदल गए हैं। 

 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें