Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

सोमवार, 25 फ़रवरी 2019

भारत ने एक हमला किया तो PAK दुनियां के नक़्शे में बन जायेगा इतिहास-पाक मीडिया

पाकिस्तान है,जाहिलों का टोला ! इनको पता ही नहीं, क्या होता परमाणु बम-हसन निसार
बच्चों को किताब,मरीजों को इलाज,पीड़ितो को इन्साफ नहीं ! लेकिन बना लिया एटम बम ! पाकिस्तान मशहूर पत्रकार हसन निसार ने दिया बयान ...!!! 
पाक है,पागलों का हूजूम जो अपनी बर्बादी का मनाते हैं,जश्न ! ये पागलपन है,पुराना-निसार हसन
पुलवामा हमले के बाद भारत-पाकिस्तान में बढ़ते तनाव के बीच पाक के कई मन्त्रियों व राजनेताओं समेत आतंकी सरगनाओं ने कई बार भारत को परमाणु हमले की धमकी देकर आँखे दिखाई जिस पर पाकिस्तान के ही तमाम बुद्धिजीवी व मीडिया की बड़ी हस्तियों ने पाकिस्तान को उसकी हैसियत बतानी शुरू कर दी है भारत के सामने। पाकिस्तान के वरिष्ठ पत्रकार, पॉलिटिकल एनलिस्ट हसन निसार ने हाल ही में एटमी हमले की धमकी देने वालों को नसीहत दी है कि भारत को धमकी देना ठीक नहीं वरना सचमुच पाकिस्तान खत्म हो जाएगा। हसन निसार ने ‘दुनिया न्यूज’ से बात करते हुए कहा है कि पाकिस्तान में पागलों का हुजूम है। निसार ने चैनल से बातचीत में कहा ‘यहां जो अनपढ़ों का जो टोला है, यहां पाकिस्तान में, इन जाहिलों को पता ही नहीं कि एटम बम क्या होता है...??? 
इंडिया की आबादी 1 अरब से ज्यादा है और पाकिस्तान की 20 करोड़। तो सोचिए अगर एटमी जंग हुई तो क्या होगा? आपका तो 18 करोड़ गया, और आपने 4 गुना ज्यादा भारत का नुकसान किया तो भी भारत में 20 करोड़ बच जाएंगे। तो यह लोग होश में रहें। यहां पागलों का हुजूम है। यह अजीब तरह के लोग हैं जो अपनी बर्बादी का जश्न मनाते हैं और यह पागलपन पुराना है।’ हसन निसार ने आगे कहा कि ‘यह बहुत बड़ी बदमाशी है कि पाकिस्तान ने उकसा-उकसा कर एक दुश्मन बना लिया। आउट ऑफ द वे जाकर दुश्मन बना लिया। फिर एटम बम बना लिया। आपने एटम बम बना तो लिया लेकिन अपने बच्चे को किताब नहीं दिया। अपने मरीज को इलाज नहीं दिया, अपने लोगों को इंसाफ नहीं दिया। बस एटम बम बना लिया।’
#निसार यहीं नही रुके उन्होंने पाकिस्तान को बता दिया चोरों का मुल्क।
#नक्शे पर इतिहास बनकर रह जाएगा PAK...
निसार इतने पर ही नहीं रुके। उन्होंने आगे कहा कि ‘पाकिस्तान आए दिन भारत को एटमिक हमले की धमकी देता रहता है। बिना इस बात को सोचे कि अगर भारत ने पाकिस्तान के विरुद्ध एटमिक युद्ध छेड़ दिया तो पाकिस्तान दुनिया के नक्शे में इतिहास बनकर रह जाएगा।’ बता दें किस हाल ही में पाकिस्तान के रक्षा मंत्री ख्वाजा मोहम्मद आसिफ, आतंकवादी सैयद सलाउद्दीन और हाफिज सईद ने भारत के खिलाफ पूरी तरह से एटमिक जंग शुरू करने की पाकिस्तान को सलाह दी थी। हसन निसार ने इन लोगों के तरफ ही इशारा करते हुए कहा की पाकिस्तान में केवल जाहिल ही भरे पड़े हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें