मत दो काम पाकिस्तानी एक्टर,सिंगर को-मनसे

3:16:00 am 0 Comments Views

मनसे चित्रपट प्रमुख अमेय खोपकर ने दी चेतावनी, पाकिस्तानी कलाकारों के साथ काम नहीं करे बॉलीवुड,वरना निपटेंगे मनसे स्टाइल में...!!! 
टी सीरीज के मुखिया भूषण कुमार ने पाकिस्तानी सिंगर राहत फतेह अली ख़ान व आतिफ़ असलम के साथ किया है,टाइअप...!!! 
देशवासियों के गुस्से को देखते हुए टीसीरिज ने आज ही आतिफ़ असलम के गाने"बारिशें"को अपने चैनल आदि माध्यमों से हटा दिया है...!!! 
मनसे समेत कई संगठनों व देश मे पाकिस्तान के प्रति गुस्से को देखते हुए तय है कि पाकिस्तानी कलाकारों से अनुबंध तोड़ेगी कम्पनियां...!!! 
महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने म्यूजिक कंपनियो को अल्टीमेटम देते हुए पाकिस्तानी कलाकारों के साथ काम नहीं करने की हिदायत दी है...!!! 
जम्मू-कश्मीर पुलवामा जिले में गुरुवार को हुए आत्मघाती आतंकी हमले में सीआरपीएएफ के 44 जवान शहीद हो गए थे  जबकि कई जवान की घायल होने की भी खबर आई थी। श्रीनगर-जम्मू हाइवे पर स्थित अवंतीपोरा इलाके में उनकी गाडी को निशाना बनाया गया था। सीआरपीएएफ के जवानों पर हुए इस आतंकी हमले के बाद अब देश के लोगों के साथ साथ कई संगठन भी खुलकर अपना विरोध जाता रहे है। इसके बाद इस गुस्से की आग पाकिस्तानी कलाकारों तक भी पहुंच चुकी है। राज ठाकरे की पार्टी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने म्यूजिक कंपनियो को अल्टीमेटम देते हुए पाकिस्तानी कलाकारों के साथ काम नहीं करने की हिदायत दी है।
महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने देश की सभी म्यूजिक कंपनियो को पाकिस्तानी एक्टर,सिंगर के साथ काम बंद करने को कहा है। मनसे के विभाग प्रमुख अमेय खोपकर ने पाकिस्तानी कलाकारों के खिलाफ कड़ा रुख अपनाते हुए नाराजगी व्यक्त की है। साथ ही उन्होंने सरकार को इस विषय पर विचार करते हुए कहा कि भारतीय कंपनियां पाकिस्तानी कलाकारों को काम नहीं दें। अगर कोई कंपनी पाकिस्तानी कलाकारों के साथ काम करती है तो मनसे अपनी स्टाइल में उस कंपनी के खिलाफ अपनी करवाई करेंगा। इस विषय पर बात करते हुए महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना चित्रपट के मुख्य अमेय खोपकर ने कहा- ‘हमने कई म्यूजिक कंपनियों को इस बारे में मौखिक तौर पर जानकरी दे दी है। उनको कहा गया है कि वो तुरंत पाकिस्तानी कलाकारों के साथ काम करना बंद करें। इस संदर्भ में उन्होंने टी सीरीज, सोनी म्यूजिक, वीनस, टिप्स म्यूजिक को इस बारे में बताया है। बता दें, टी सीरीज कंपनी के मुखिया भूषण कुमार ने पुलवामा आतंकी हमले के बाद पाकिस्तानी कलाकार आतिफ असलम का गाना बारिशे को अनलिस्टेड कर दिया है। पिछले दिनों टी सीरीज कंपनी ने पाकिस्तानी कलाकार राहत फतेह अली खान और आतिफ असलम के साथ एक टाइअप किया था। जिसके तरह उन्हें कुछ गाने कंपनी के लिए गाने थे लेकिन अब ऐसा लगता है उन्हें अपना टाइअप तोड़ना होगा।

rameshrajdar

एक खोजी पत्रकार की सत्य खबरें जिन्हे पूरा पढ़े बिना आप रह ही नहीं सकते हैं ,इस खबर को पढ़ने के लिए............| Google || Facebook

0 टिप्पणियाँ: