Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

शुक्रवार, 15 अप्रैल 2016

केशव मौर्य के पोस्टर पर मचा बवाल, बनवाने वाले नेता ने दी सफाई...!!!

केशव मौर्य के पोस्टर पर मचा बवाल, बनवाने वाले नेता ने दी सफाई...!!!
@@@......केशव मौर्या का व‌िवाद‌ित पोस्टर .....!!!
$$$$$......‘ह‌िंदू भावनाओं का मजाक’......!!!
यूपी के नए भाजपा अध्यक्ष केशव मौर्य एक पोस्टर ने शुक्रवार को बवाल मचा द‌िया। इस पोस्टर में उन्हें कृष्ण के अवतार में दिखाया गया है। इस पोस्टर के चलते बीजेपी और यूपी के नए बीजेपी अध्यक्ष व‌िपक्ष‌ियों के न‌िशाने पर आ गए। हालां‌क‌ि पार्टी का कहना है क‌ि पोस्टर बनवाने वाले रूपेश पांडेय से पार्टी का कोई लेना-देना नहीं है
यूपी बीजेपी अध्यक्ष शुक्रवार को वाराणसी के दौरे पर थे। उनके स्वागत में जगह-जगह पोस्टर और बैनर लगाए गए थे। इन्हीं पोस्टरों में से एक पोस्टर को लेकर पूरे दिन आरोप-प्रत्यारोप और आलोचनाओं का दौर चला। दरअसल इस पोस्टर में यूपी को द्रौपदी और अखिलेश यादव, मायावती, राहुल गांधी, आजम खां और ओवैसी को दुशासन (कौरवों के रूप में दिखाया गया है।)
इस पोस्टर में कैप्शन दिया गया है रक्षमाम केशव: साथ ही लिखा है, कलियुग में केशव केवल उपदेश नहीं देते बल्कि रण में उतरते हैं। हालांक‌ि बीजेपी ने सफाई दी है ‌क‌ि बीजेपी में रूपेश पांडेय जैसे करोड़ों कार्यकर्ता हैं। पार्टी सभी की ज‌िम्मेदारी नहीं ले सकती। आईपी स‌िंह ने कहा क‌ि रुपेश पांडेय का पार्टी से कोई लेना-देना नहीं है। ये पोस्टर क‌िसी की साज‌िश भी हो सकती है।
ये पोस्टर सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद विपक्षियों ने इसकी आलोचना की। सपा नेता दीपक मिश्र का कहना है कि भाजपा की ये हरकत हिंदू भावनाओँ के साथ खिलवाड़ है वहीं आम आदमी पार्टी ने भी पोस्टर की निंदा की और कहा कि ये धार्मिक भावनाओं का मजाक बनाने वाला पोस्टर है। जानकारी के मुत‌ाबिक ये पोस्टर वाराणसी के भाजपा नेता रूपेश पांडेय ने प्रदेश अध्यक्ष के दौरे पर उनके स्वागत के लिए बनवाया है। उनका कहना है ‌कि पोस्टर पर बेकार में बवाल किया जा रहा है, ये सिर्फ प्रतीकात्मक है।

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें